डुमरी बिहार रेलवे स्टेशन पर दिखा लाल आतंक, रेलवे स्टेशन को जलाया
डुमरी बिहार रेलवे स्टेशन पर दिखा लाल आतंक, रेलवे स्टेशन को जलाया
Share:

गोमिया/बेरमो : गुरुवार को करीब आधी रात को लाल आतंक का नजारा साफ दिखाई दिया जब नक्सलियों ने झारखण्ड के धनबाद रेल मंडल अंतर्गत गोमिया व दनिया रेलवे स्टेशन के बीच डुमरी बिहार रेलवे स्टेशन को आग के हवाले कर दिया.आग लगाये जाने से सभी सामान , पैनल व कागजात जल कर ख़ाक हो गए.इस रेल लाइन पर नक्सली लगातार वारदात को अंजाम देते रहे हैं.

मिली जानकारी के अनुसार घटना गुरुवार मध्यरात्रि 11.30 बजे की है .जब नक्सलियों ने इस स्टेशन पर आग लगाई.स्टेशन में आग लगने से बरकाकाना-गोमो स्टेशन के बीच आवागमन ठप हो गया.बता दें कि इस रेल लाइन पर नक्सली लगातार वारदात करते रहे हैं. कभी रेल लाइन को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करते हैं, तो कभी रेल इंजन को फूंक देते हैं. नक्सलियों ने इसके पूर्व इस रेल लाइन के किनारे लगातार विस्फोट भी किये थे, जिससे एक सीआरपीएफ जवान घायल हो गया था .सूत्रों के अनुसार नक्सलियों के 20-25 की संख्या वाले दस्ते में महिलाएं एवं बच्चे भी शामिल थे.

बता दें कि इस रेलवे स्टेशन पर आगजनी की खबर लगते ही घटना का जायजा लेने डीआईजी साकेत कुमार सिंह आज डुमरी बिहार रेलवे स्टेशन पहुंचे. उन्होंने घटनास्थल का मुआयना किया. इस मौके पर बोकारो के एसपी वाइएस रमेश, रेल एसपी असिम विक्रांत मिंज, सीआरपीएफ 26 बटालियन के कमांडेंट, आरपीएफ धनबाद के कमांडेंट विनोद कुमार भी मौजूद थे.

यह भी देखें

कलाकारों को झारखंड फैशन फेस्टिवल में वैश्विक मंच मिलेगा

झारखंड में फैली हिंसा में 7 मरे, बच्चा चोरी की अफवाह से बिगड़ा माहौल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -