ऐश्वर्या राय बच्चन के बाद 'पोन्नियिन सेलवन' में इस अभिनेत्री की हुई एंट्री
ऐश्वर्या राय बच्चन के बाद 'पोन्नियिन सेलवन' में इस अभिनेत्री की हुई एंट्री
Share:

मशहूर निर्देशक मणिरत्नम कई वर्षों से तमिल ऐतिहासिक उपन्यास पोन्नियिन सेलवन को एक फिल्म में ढालने की कोशिश कर रहे हैं। ऐतिहासिक फिल्म चोल सम्राट अरुलमोझी के जीवन का प्रदर्शन करेगी। ऐश्वर्या राय बच्चन ने मणिरत्नम की मैग्नम ओपस 'पोन्नियिन सेलवन' में अपनी उपस्थिति की पुष्टि की। नवीनतम अद्यतन यह है कि मावेरिक फिल्म निर्माता ने अनुष्का शेट्टी से भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। हालांकि, अभी इस पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

प्रभु देवा और तमन्ना भाटिया के इस गीत के लिए श्रुति हासन ने दी अपनी आवाज

जानकारी के अनुसार, पोन्नियिन सेलवन के निर्माता अनुष्का शेट्टी और उनकी टीम के साथ बातचीत कर रहे हैं। भगामथी अभिनेत्री को फिल्म में शामिल किए जाने की पुष्टि करना अभी बाकी है, लेकिन अफवाहें बताती हैं कि वह जल्द ही बिंदीदार रेखा पर हस्ताक्षर करेंगी। इससे पहले, नयनतारा का नाम पोन्नियिन सेलवन के लिए सुर्खियों में था, लेकिन अभिनेत्री की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई थी।

इस फिल्म में फिर एक बार नजर आ सकती है यह मशहूर जोड़ी

इसी के साथ महाकाव्य गाथा वर्तमान में पूर्व-उत्पादन चरण में है और शूटिंग 2019 के अंत तक फर्श पर जाने की संभावना है। यह वास्तव में एक फिल्म है कि फिल्मकार उत्सुकता से अगले वर्ष की प्रतीक्षा कर रहे हैं। मणि रत्नम जनवरी 2020 में शूटिंग शुरू करने की योजना बना रहे हैं और जल्द ही एक आधिकारिक घोषणा होने की उम्मीद है। अगर सब कुछ ठीक रहा, तो मद्रास टॉकीज के साथ मिलकर जियो स्टूडियोज फिल्म को नियंत्रित करेगा।

प्रभास की साहो का दूसरा पोस्टर लॉन्च

कुछ इस तरह का बनाया गया है बिग बॉस मराठी सीज़न 2 का सेट

सामने आया सामंथा अक्किनेनी का एक ऐसा रूप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -