'सैराट' फेम रिंकू राजगुरु ने 82 % से पास की 12वीं की परीक्षा
'सैराट' फेम रिंकू राजगुरु ने 82 % से पास की 12वीं की परीक्षा
Share:

मुंबई : सुपरहिट मराठी फिल्म 'सैराट' फेम रिंकू राजगुरु ने 12वीं की परीक्षा 82 फीसदी नंबरों से पास की है। मंगलवार को महाराष्ट्र बोर्ड के जारी रिजल्ट में रिंकू के सबसे ज्यादा नंबर ज्योग्राफी में आए। वहीं, इंग्लिश में उन्हें 54, मराठी में 86, पॉलिटिकल साइंस में 83, इकोनॉमिक्स में 77 और एन्वायरमेंट एजुकेशन में 49 नंबर मिले हैं। रिंकू ने 66.40 प्रतिशत नंबर के साथ 10वीं पास की थी।

महर्षि की रीमेक पर चर्चा को लेकर कुछ ऐसा बोले सलमान

पुलिस सुरक्षा के बीच दी थी एग्जाम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार रिंकू राजगुरु ने तेम्भुर्नी कॉलेज से 12वीं की परीक्षा दी थी। उन्होंने एग्जाम देने से पहले पुलिस सुरक्षा की मांग की थी। कॉलेज प्रशासन ने आशंका जताई थी कि रिंकू के फैन्स की वजह से उन्हें परेशानी हो सकती है। कॉलेज की ओर से मांग की गई कि जब रिंकू परीक्षा देने आएं तो अतिरिक्त पुलिस बल वहां तैनात किया जाए। इसके बाद एग्जाम के दौरान पुलिस ने उन्हें सुरक्षा कवर दिया था।

अल्लू अर्जुन के प्रशंसकों को निराश कर सकती हैं यह खबर

छोड़ना पड़ा था स्कूल 

बता दें रिंकू राजगुरु की डेब्यू फिल्म 'सैराट' रिलीज हुई थी, तब उन्होंने 10वीं का एग्जाम पास किया था। लेकिन, फिल्म रिलीज के बाद रिंकू की लोकप्रियता इतनी बढ़ी कि वे जहां जाती थीं, फैन्स की भीड़ उन्हें घेर लेती थी। इस वजह से उन्हें स्कूल छोड़ना पड़ा था। नागराज मंजुले के डायरेक्शन में बनी 'सैराट' का बजट करीब 4 करोड़ रुपए था, जबकि बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की थी।

जल्द हो सकती है मालविका की इस फिल्म की घोषणा

इस कन्नड़ फिल्म को साइन कर सकती है प्रिया प्रकाश वरियर

मधुरा राजा ने किया 100 करोड़ के क्लब में प्रवेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -