यूपी: मस्जिद में चूमा फांसी का फंदा
यूपी: मस्जिद में चूमा फांसी का फंदा
Share:

सीतापुर: यूपी के सीतापुर जिले में एक मस्जिद के अंदर एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली है. उत्तरप्रदेश से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक बताया जा रहा है कि मस्जिद के अंदर जिस शख्स ने फांसी लगाई है वह किसी विवाद को लेकर परेशान था. पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया है की मामला सीतापुर जिले के महमूदाबाद थाना क्षेत्र का है.

पुलिस ने आगे कहा है कि महमूदाबाद इलाके के बोहाई गांव में एक मस्जिद है. सुबह जब लोग नमाज के लिए मस्जिद में आना प्रारंभ हुए तो उन्होंने मस्जिद के अंदर एक शख्स की लाश को फांसी के फंदे पर लटके हुए देखा जिसके बाद वहां पर सनसनी फेल गई, जिसके बाद तुरंत ही इसकी सुचना पुलिस को दी गई. तथा सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और लाश को नीचे उतारा गया.

पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया की मृतक की पहचान यही के एक स्थानीय निवासी इमरान के रूप में हुई. जिसने मस्जिद में ही फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली.

पुलिस को ऐसी खबरे सुनने में आ रही है की इमरान का एक आपसी विवाद था जिसके कारण वह अक्सर ही तनाव में रहता था. जिस कारण इसलिए उसने ऐसा कदम उठाया. पुलिस ने इमरान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -