इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे है रॉकी भाई के चाचा, इलाज तक के लिए नहीं है पैसे
इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे है रॉकी भाई के चाचा, इलाज तक के लिए नहीं है पैसे
Share:

डायरेक्टर प्रशांत नील की 'KGF चैप्टर 2' इस वर्ष की ब्लॉकबस्टर हिट्स मूवीज में से एक है। यश स्टारर मूवी  'KGF चैप्टर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर 1200 करोड़ से अधिक का कारोबार किया। मूवी की कास्ट को साउथ ही नहीं नार्थ में भी बहुत पॉपुलैरिटी मिली थी।  'केजीएफ चैप्टर 2' में रॉकी भाई के चाचा खासिम का किरदार निभाने वाले हरीश राय को भी दर्शकों का बेशुमार प्यार हासिल हुआ।

वहीं अब हरीश राय से जुड़ी एक बुरी खबर सुनने के लिए मिली है। हरीश राय बीते तीन वर्ष से गले के कैंसर से पीड़ित हैं। मूवी की शूटिंग के बीच भी वह इस बीमारी से जूझ रहे थे। इस बात का खुलासा अभिनेता ने हाल में ही किया है। एक साक्षत्कार में उन्होंने बोला है कि पहले उन्हें थायराइड था, जिसने कैंसर का रूप भी ले लिया है। वह बीते 3 वर्ष से कैंसर से पीड़ित हैं और उनके पास उपचार कराने के लिए पैसे भी नहीं है। उन्होंने काफी वक़्त तक अपनी बीमारी को छिपाए रखा क्योंकि उन्हें डर था कि उनके हाथ से कई सारे प्रोजेक्ट भी चला सकते है।

सूजन छिपाने के लिए बढ़ाई दाढ़ी: उन्होंने इस बारें में बोला है कि स्थितियां आपको महानता प्रदान कर सकती हैं या चीजों को आपसे दूर ले जा सकते है। बचने का कोई भाग्य नहीं है। मैं तीन वर्ष से कैंसर से झूझ रहा हूं। केजीएफ की शूटिंग के बीच मेरी लंबी दाढ़ी रखने का एक वजह यह थी कि इस बीमारी के चलते मेरे चेहरे पर सूजन आ गई थी। सूजन को छुपाने के लिए मैंने दाढ़ी बढ़ा ली। 
 
सर्जरी के लिए नहीं हैं पैसे: उनके पास पैसे नहीं थे इसलिए उन्होंने अपनी सर्जरी भी टाल दी और 'KGF चैप्टर 2' की रिलीज की प्रतीक्षा करने लगे। फैंस और इंडस्ट्री के लोगों से सहायता मांगने के लिए एक वीडियो रिकॉर्ड किया था लेकिन वह इसे पोस्ट नहीं कर पाए। अब वह कैंसर की चौथी स्टेज में हैं और उनकी हालत दिन-ब-दिन खराब होने लगी है। 

ओरिजिनल विक्रम वेधा से डर गए मेकर्स, हिंदी वर्जन डिलीट करने के लिए मिला ऑफर'

'लाइगर' के 'आफत' गाने पर विजय संग डांस करती हुई नजर आई अक्षरा सिंह

बेकार, रद्दी, खराब... विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘Liger’ को मिले नकारात्मक रिव्यु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -