नई फिल्म के सेट से वायरल हुआ ऐश्वर्या राय बच्चन का फोटो
नई फिल्म के सेट से वायरल हुआ ऐश्वर्या राय बच्चन का फोटो
Share:

बॉलीवुड की खूबसूबरत और टैलेंटेड अभिनेत्री में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने अपने काम से लोगों को दीवाना बना दिया है। वह एक बार फिर फिल्मी पर्दे पर वापसी करने वाले है। ऐश्वर्या राय बच्चन साउथ की फिल्म 'पोन्नियन सेल्वन' (Ponniyin Selvan) में दिखाई देने वाली है। मूवी से उनका फर्स्ट लुक सामने आया था तब से फैंस मूवी का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। इसी दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन का मूवी सेट से एक बीटीएस फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है, जिसे फैंस खूब प्यार देते हुए दिखाई दे रहे है।

ऐश्वर्या राय बच्चन का वायरल फोटो: ऐश्वर्या राय बच्चन की जो फोटो सोशल मीडिया पर सुनने के लिए मिली है, उसमें आप देख सकते हैं कि वह ट्रेडिशनल अंदाज में दिखाई दे रहे है। ऐश्वर्या राय बच्चन ने मैचिंग लहंगा और ज्वेलरी पहनी हुई है और सेट पर कैमरे के पास बैठकर पोज देती हुई दिखाई दे रही है। फैंस को उनकी ये तस्वीर खूब पसंद आ रही है और जमकर कमेंट करने में लगे हुए है। मूवी 'पोन्नियन सेल्वन' में ऐश्वर्या राय बच्चन नंदिनी का किरदार निभाते हुए दिखाई देने वाली है। बताते चलें कि फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन के शाही लुक पर बहुत काम किया गया है। उनके लुक के अलावा उनकी ज्वेलरी को तैयार करने में माह का वक़्त लगा है। इस तरह से ऐश्वर्या राय बच्चन को 10वीं सदी की रानी दिखाने के लिए मेकर्स ने बहुत मेहनत की है।

 

पोन्नियन सेल्वन' का बजट: मणिरत्नम के डायरेक्शन में बनने वाली मूवी 'पोन्नियन सेल्वन' में ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ साथ तृषा कृष्णन, विक्रम और कार्थी जैसे स्टार भी दिखाई देने वाले है। ये मूवी 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। मणिरत्नम इस मूवी को भारी लागत के साथ बना रहे हैं। जिसके लिए उन्होंने लायका प्रोडक्शन के साथ हाथ भी मिला लिया है। बताया जा रहा है इस फिल्म को बनाने में मेकर्स ने 500 करोड़ रुपये का बजट रखा है।

इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे है रॉकी भाई के चाचा, इलाज तक के लिए नहीं है पैसे

ओरिजिनल विक्रम वेधा से डर गए मेकर्स, हिंदी वर्जन डिलीट करने के लिए मिला ऑफर

'लाइगर' के 'आफत' गाने पर विजय संग डांस करती हुई नजर आई अक्षरा सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -