ओरिजिनल विक्रम वेधा से डर गए मेकर्स, हिंदी वर्जन डिलीट करने के लिए मिला ऑफर
ओरिजिनल विक्रम वेधा से डर गए मेकर्स, हिंदी वर्जन डिलीट करने के लिए मिला ऑफर
Share:

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर आने वाली मूवी विक्रम वेधा (Vikram Vedha) को लेकर फिल्मी दुनिया में क्रेज देखने के लिए मिल रहा है। अभी हाल ही में इस फिल्म का धांसू ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। जिसे दर्शकों से मिक्स रिस्पॉन्स भी दिया जा रहा है। इस मूवी को इंटरनेट यूजर्स ने जमकर इसी नाम से बनी ऑरिजनल तमिल मूवी के साथ खूब तुलना कर दी है। मूवी स्टार आर माधवन और विजय सेतुपति स्टारर निर्देशक जोड़ी गायत्री और पुष्कर की मूवी विक्रम वेधा को मेकर्स ने हिंदी में भी पेश कर दिया है। इस मूवी का हिंदी डब वर्जन टीवी पर भी प्रसारित कर दिया गया है। ये मूवी हिंदी में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध है। ऐसे में एक हिंदी दर्शक वर्ग इस मूवी के ऑरिजनल वर्जन को देख चुका है।

इसके उपरांत लगता है कि इसी वजह से इन दिनों ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर मूवी के निर्माताओं की नींद उड़ चुकी है। इसके लिए मेकर्स ने गोल्डमाइन को ऑरिजनल मूवी के हिंदी डब वर्जन को डिलीट करने के लिए मोटी रकम का ऑफर भी पेश कर दिया गया है। एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट और यूट्यूबर केआरके ने भी यही दावा किया है। केआरके ने हाल ही में एक ट्वीट कर कहा है कि मेकर्स ने गोल्डमाइन को तमिल विक्रम वेधा के हिंदी डब वर्जन को डिलीट करने के लिए पूरे 25 करोड़ रुपये का ऑफर भी प्रदान कर चुके है।

 

हालांकि ये साफ नहीं है कि ये गोल्डमाइन ने ये ऑफर एक्सेप्ट किया है या नहीं। मगर दावा किया जा रहा है कि ऋतिक रोशन स्टारर मूवी के मेकर्स मूल रुप से हो रही तुलना के कारण से काफी परेशान हैं। तो क्या आप ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर इस मूवी को लेकर एक्साइटेड हैं। 

 Brahmastra के बायकॉट ट्रेंड से परेशान हुए अमिताभ बच्चन, ट्वीट कर बोले- 'आजकल बात...'

एक बार फिर देखने मिलगे कियारा और कार्तिक की केमेस्ट्री, सामने आई नई फिल्म की रिलीज डेट

रणबीर के सपोर्ट में उतरी गौहर खान, कह डाली ट्रोलर्स के लिए ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -