निकिता तोमर हत्याकांड: 700 पन्नों में गुनाहों का जिक्र, SIT ने दाखिल की चार्जशीट
निकिता तोमर हत्याकांड: 700 पन्नों में गुनाहों का जिक्र, SIT ने दाखिल की चार्जशीट
Share:

चंडीगढ़: फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में हुए निकिता तोमर मर्डर केस में SIT ने चार्जशीट दाखिल कर दी है. इस मामले की जांच के लिए एक SIT का गठन किया गया था, जिसने 11 दिन में आरोपपत्र दाखिल कर दिया. SIT ने शुक्रवार की दोपहर लगभग 1:00 बजे फरीदाबाद जिला अदालत के सुविधा केंद्र में 700 पन्नों का आरोपपत्र दायर कर दिया.

पूरा आरोपपत्र लगभग 700 पन्नों का है, जिसमें 60 गवाहों के बयान भी रिकॉर्ड किए गए हैं. SIT ने इस आरोपपत्र को 11 दिनों में तैयार किया है. मामले को पुख्ता बनाने के लिये आरोपपत्र में डिजिटल फॉरेंसिक एवं मेटेरियल एविडेंस भी रखा गया है. पुलिस अधिकारियों ने आरोपपत्र दाखिल करने के पूर्व लीगल पहलुओं को वरिष्ठ अधिकारियों से स्कूटनी भी कराई. पुलिस का कहना है कि आरोपपत्र दायर करने से पहले तमाम पहलुओं का ध्यान रखा गया और उनका प्रयास है कि आरोपियों को जल्द से जल्द और सख्त सजा दिलाई जा सके.

आपको बता दें कि बीती 26 अक्टूबर की शाम फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में निकिता तोमर एग्जाम देकर कॉलेज से बाहर आ रही थी. इसी दौरान, दो युवकों ने बंदूक की नोक पर उसका किडनैप करने की कोशिश की. निकिता द्वारा विरोध किए जाने पर एक आरोपी तौसीफ ने उसे गोली मार दी. गोली लगने से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी कार से फरार हो गए.

क्रूड आयल की कीमतों पर कोरोना का असर, ढाई फीसदी से अधिक टूटे भाव

अमेरिका से आएगा बड़ा FDI! देश में करेगी 10 अरब डॉलर का इन्वेस्टमेंट

रिलायंस इंडस्ट्रीज को रिटेल शाखा के लिए सऊदी पीआईएफ सौदे पर मिला लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -