MP हनीट्रैप कांड: अपराधियों को दबोचने के लिए SIT का बड़ा कदम, अब बनाया ये प्लान
MP हनीट्रैप कांड: अपराधियों को दबोचने के लिए SIT का बड़ा कदम, अब बनाया ये प्लान
Share:

इंदौर: मध्यप्रदेश के हनीट्रैप कांड की जांच कर रही SIT ने हर छोटे-बड़े शहर, व गांवों में फैले आरोपियों तक पहुंचने की रणनीति पर काम आरंभ कर दिया है और इसके लिए उसने एक ईमेल आईडी बनाई है, जिस पर कोई भी शख्स कहीं से भी इस किस्म के अनैतिक कारोबार में संलिप्त लोगों के बारे में जानकारी दे सकता है. हनीट्रैप कांड की जांच के लिए SIT ने तेजी से काम करना आरंभ कर दिया है.

इस टीम के मुखिया और अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक संजीव शमी भी बुधवार की रात इंदौर पहुंचे. उनका कहना है कि यह बेहद संगीन मामला है. इसकी जांच के लिए जो SIT बनी है, उसका महत्व बहुत अधिक है, समाज व राजनीति पर इसका असर भी बहुत अधिक है. जिसका जुर्म पाया जाएगा, उसके नाम सामने आएंगे. SIT के सूत्रों के मुताबिक, पिछले दो दिनों में ही SIT के पास कई अहम जानकारियां हाथ चुकी हैं, जो बताती हैं कि पकड़ी गईं महिलाओं का जाल राज्य के तक़रीबन हर हिस्से तक फैला हुआ था. 

वे राजधानी भोपाल और इंदौर से लेकर छोटे शहरों तक के लोगों को अपने झांसे में लेती थीं. SIT हर उस शख्स तक पहुंचना चाहती है जो इस तरह के काले कारोबार से जुड़ा रहा है. SIT ने अपनी योजना के अनुसार, काम करना आरंभ कर दिया है, उसी के तहत एक ईमेल आईडी 'इन्फो डॉट एसआईटी एटदरेट एमपीपुलिस डॉट जीओवी डॉट इन' बनाई गई है.

सोने के दामों ने फिर दिया झटका, चांदी के रेट में दर्ज की गई गिरावट

दिल्ली से टोरंटो के लिए शुरू हुई फ्लाइट, एयर इंडिया के कर्मचारियों ने ऐसे मनाया जश्न

निष्क्रिय हो सकता है आपका PAN कार्ड, 30 सितम्बर से पहले करलें ये काम....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -