40 हजार का मेकअप कराकर ब्यूटी पार्लर से फरार हुई 'दुल्हन' !
40 हजार का मेकअप कराकर ब्यूटी पार्लर से फरार हुई 'दुल्हन' !
Share:

आज तक आप सभी ने कई चौकाने वाले किस्से सुने होंगे लेकिन आज जो किस्सा हम बताने जा रहे हैं उसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल शादियों का सीजन आने वाला है ऐसे में लड़कियां तैयार होने के लिए ब्यूटी पार्लर जाती हैं। हालाँकि हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जो सभी के होश उड़ा गया। जी दरअसल 40 हजार रुपये से अधिक का मेकअप कराने के बाद होने वाली एक 'दुल्हन' बिना बिल दिए ब्यूटी पार्लर से फरार हो गई. जी हाँ, सुनकर आपको झटका लगा होगा लेकिन यह सच है। बताया जा रहा है दो हफ्ते बाद उसकी शादी थी और शादी की तैयारी के सिलसिले में ही वह पार्लर आई थी.

बेटी को काटा तो जिंदा केकड़े को खा गया पिता और फिर...

इस मामले में पार्लर की मालकिन ने बिल नहीं चुकाने की शिकायत पुलिस से कर दी, जिसके बाद पुलिस उस लड़की की तलाश में जुट गई. पुलिस ने अब लड़की की तस्वीर को भी सार्वजनिक कर दिया है. इस मामले को ब्रिटेन के यॉर्क शहर का बताया जा रहा है। यहाँ शार्लोट ब्रिजेस नाम की लड़की अपना ब्यूटी सैलून चलाती हैं. शार्लोट ने बताया कि 28 सितंबर को एक लड़की ने उन्हें मैसेज किया और अर्जेंट अपॉइंटमेंट बुक किया. जी हाँ और उसने दावा कि उसकी शादी होने वाली है इसलिए वह बोटॉक्स और लिप फिलर करवाना चाहती है. जैसे ही शार्लोट ने लड़की का ट्रीटमेंट शुरू किया, तो वह करीब 2 घंटे तक चला. ट्रीटमेंट से पहले उन्होंने लड़की की कुछ तस्वीरें क्लिक की थीं, ताकि बाद में उसे दिखाया जा सके कि मेकअप कितना बढ़िया हुआ है. हालाँकि ट्रीटमेंट के बाद लड़की वहां से फरार हो गई और उसने एक रुपये भी पेमेंट नहीं किया.

केवल यही नहीं बल्कि उसके साथ एक और लड़की भी थी, जिसे वह अपनी बहन बता रही थी. इस मामले में ब्यूटी सैलून की मालकिन शार्लोट ने बताया कि लड़की ने बाहर जाते हुए कहा था कि वह अपना और अपनी बहन के मेकअप का पेमेंट करने के लिए कार से बैग लेकर आ रही है. हालाँकि उसके बाद वो वापस नहीं लौटी. वहीं कुछ देर बाद उसकी बहन उसे देखने के बहाने पार्किंग गई और वहीं से दोनों फरार हो गए. शार्लोट ने कहा ''यह सब देखकर मैं सदमे में चली गई.

उन दोनों लड़किओं का करीब 42,570 रुपये बिल बना था लेकिन वो बिना दिए ही भाग गईं. मैंने अपने जीवन में कभी ऐसा नहीं देखा. ग्राहकों से इस तरह के व्यवहार की उम्मीद नहीं थी.'' हालाँकि इस घटना के बाद शार्लोट ने नॉर्थ यॉर्कशायर पुलिस से संपर्क किया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी लड़की की तलाश शुरू कर दी.

Video: समुद्र में उतरने वाली थी महिला, अचानक आ गई शार्क और फिर...

2 फीट के दूल्हे को मिली गुड़िया जैसी दुल्हन, सामने आईं निकाह की तस्वीरें

सोशल मीडिया पर छाया दारूबाज बंदर, लोगों से जबरदस्ती बोतलें छीनकर पीता है शराब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -