आदमी से कुत्ता बनने के लिए खर्च किए ये शख्स! अब वह इस वजह से हैं बहुत खुश
आदमी से कुत्ता बनने के लिए खर्च किए ये शख्स! अब वह इस वजह से हैं बहुत खुश
Share:

हाल के वर्षों में, टैको नाम के एक जापानी व्यक्ति ने कुत्ते के रूप में रहकर दुनिया को चौंका दिया। उन्होंने एक जानवर बनने की अपनी आजीवन इच्छा व्यक्त की, जिसे उन्होंने कस्टम-निर्मित कुत्ते की पोशाक पर 12,000 डॉलर खर्च करके पूरा किया। जबकि टैको वास्तव में कुत्ते में तब्दील नहीं हुआ है, वह कुत्ते की पोशाक में दिन के चौबीस घंटे बिताने का आनंद लेता है। वह अपने कारनामों को सोशल मीडिया पर साझा करता है, पार्कों में खेलता है, प्लास्टिक की गेंदों और फ्रिसबीज़ का पीछा करता है, और यहां तक ​​कि एक सच्चे कुत्ते की तरह जमीन पर आराम भी करता है। हालाँकि कुछ लोगों को उसका जुनून अजीब लग सकता है, लेकिन वह इन क्षणों का आनंद उठाता है।

न्यूफ़ाउंड जॉय

टैको को हाल ही में खुशी का एक नया स्रोत मिला, जिसे उन्होंने उत्सुकता से अपने अनुयायियों के साथ साझा किया। उन्होंने एक नई कुत्ते की पोशाक खरीदी, जो पहले से अधिक सुंदर और रचनात्मक थी। अब, वह अन्य कुत्तों की तरह ही अपनी पूंछ को प्यार से हिला सकता है।

डिजाइनर कुत्ता

उनके कैनाइन कॉसप्ले को जेपेट नामक कंपनी ने डिज़ाइन किया है, जो कुत्ते की पोशाक तैयार करने में माहिर है। टैको ने इस पोशाक में 15,000 डॉलर का निवेश किया, यह मानते हुए कि यह अधिक प्रामाणिक है, इसका सिर एक वास्तविक कुत्ते की गतिविधियों की नकल करता है, जिससे इसे वास्तविक वस्तु से अलग करना कठिन हो जाता है।

अलास्का मालाम्यूट अपग्रेड

हालाँकि, टैको को यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि उन्होंने जेपेट को अलास्का मालाम्यूट पोशाक डिजाइन करने के लिए नियुक्त किया है। यह न केवल देखने में आश्चर्यजनक है, बल्कि यह उसे न केवल अपनी पूंछ बल्कि मुंह भी हिलाते हुए अधिक प्रामाणिक कुत्ते व्यवहार में संलग्न होने की अनुमति देता है। हालाँकि इस डिज़ाइन का विवरण अज्ञात है, टैको इसे दुनिया के सामने लाने के लिए उत्सुक है।

इंटरनेट सनसनी

यूट्यूब और अन्य प्लेटफार्मों पर अपनी नई वेशभूषा का खुलासा करने के बाद से, टैको ने व्यापक चर्चा छेड़ दी है। कुछ लोग उन्हें सनकी के रूप में देखते हैं, जबकि अन्य उन्हें मानवता की विविध टेपेस्ट्री में एक रंगीन जोड़ के रूप में देखते हैं। वास्तव में, वह एक अद्वितीय व्यक्तित्व का प्रतीक है जो प्रशंसा और जिज्ञासा दोनों को आकर्षित करता है।

मेरा मन बेचैन रहता है और मुझे बहुत पसीना आता है... क्या यह पैनिक डिसऑर्डर है?

क्या डायबिटीज के मरीज भी खाली पेट अंडे-ब्रेड खा सकते हैं? जानिए क्या है डॉक्टर की राय...

गर्मियों में ज्यादा चाय, कॉफी या कोल्ड ड्रिंक न पिएं, इससे शरीर के इन अंगों को पहुंच सकता है नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -