सोशल मीडिया पर छाया दारूबाज बंदर, लोगों से जबरदस्ती बोतलें छीनकर पीता है शराब
सोशल मीडिया पर छाया दारूबाज बंदर, लोगों से जबरदस्ती बोतलें छीनकर पीता है शराब
Share:

सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल यह एक मजेदार वीडियो (Funny Video) है जो एक बंदर का है। इस वीडियो को देखकर आपको हैरानी भी होगी और हंसी भी आएगी। ऐसा इसलिए क्योंकि इस वीडियो (Viral Video) में एक बंदर मजे से बीयर गटक रहा है। जी हाँ और इस नजारे को जिसने भी देखा वो देखता ही रह गया। वैसे बंदर का स्वभाव कैसा होता है, इससे हम सब वाकिफ हैं। जी हाँ, बंदर कभी किसी का सामान लेकर फरार हो जाता है, तो कभी खाने-पीने की चीजें।

सड़क पर लगा जाम देखकर स्विगी डिलीवरी बॉय बना ट्रैफिक पुलिसकर्मी, वीडियो वायरल

जी हाँ और कई बार तो बंदर झुंड में हमला करता है और लोगों को काफी परेशान करता रहता है। आए दिन सोशल मीडिया पर बंदरों के काफी मजेदार-मजेदार वीडियो (Trending Video) शेयर होते रहते हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं बंदर मजे लेते हुए बीयर पीने का आनंद उठा रहा है। जी हाँ और ऐसा दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो उत्तर प्रदेश का है, जहां एक बंदर तलब लगने पर जबरन लोगों से शराब की बोतलें छीन लेता है। जी हाँ और कई बार तो ठेके के आस-पास भी बंदर जमकर बवाल काटता है। अब किसी ने इस मामले को कैमरे में कैद कर दिया और वीडियो (Monkey Funny Video) को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। फिलहाल यह बंदर सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

 

आप देख सकते हैं जिस अंदाज में वो बीयर पी रहा है उसने लोगों को दंग कर दिया। कई लोग वीडियो पर जमकर मजे भी ले रहे हैं। जी दरअसल किसी का कहना है कि ये नशेड़ी बंदर है भाई। वहीं किसी का कहना है कि वीडियो देखकर दिन बन गया। इस तरह के कई कमेंट्स हैं जो वीडियो पर आए हैं।

बेटी को काटा तो जिंदा केकड़े को खा गया पिता और फिर...

‘और इन्हें कश्मीर चाहिए…’, ट्रोल हुआ भारत-पाक मुकाबले में उल्टा झंडा फहराने वाला पाकिस्तानी

PKL में बुल्स ने पाइरेट्स को बराबरी पर रोका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -