बेटी को काटा तो जिंदा केकड़े को खा गया पिता और फिर...
बेटी को काटा तो जिंदा केकड़े को खा गया पिता और फिर...
Share:

आजकल कई चौकाने वाले मामले सामने आते रहते हैं। अब जो मामला सामने आया है वह भी चौकाने वाला है। जी दरअसल इस मामले में बेटी को केकड़े ने काटा तो बदला लेने के लिए एक शख्स ने जिंदा केकड़े को ही खा लिया। इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि केकड़े को खाने की वजह से शख्स गंभीर रूप से बीमार हो गया है। उसे हॉस्पिटल के चक्कर काटने पड़े। यह मामला चीन का है। सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक, चीन के पूर्वी तटीय प्रांत के रहने वाले 39 साल के लू ने जिंदा केकड़ा खा लिया था।

सड़क पर लगा जाम देखकर स्विगी डिलीवरी बॉय बना ट्रैफिक पुलिसकर्मी, वीडियो वायरल

जी हाँ और डॉक्टरों ने बताया कि घटना के दो महीने बाद उन्हें पीठ में दर्द की शिकायत के बाद हॉस्पिटल में भर्ती करवाना पड़ा। वहीं लू के मेडिकल रिपोर्ट्स में उनकी छाती, पेट, लीवर और पाचन क्रिया में पैथोलॉजी बदलाव देखे गए थे। हालाँकि तब इन बदलावों के पीछे के कारणों का पता नहीं लगाया जा सका था। हांग्जो के Sir Run Run Shaw Hospital में डाइजेस्टिव सिस्टम डिपार्टमेंट के डायरेक्टर डॉ काओ कियान ने कहा- ''हम लोगों ने उनसे कई बार पूछा कि आपने कुछ अजीबोगरीब चीज तो नहीं खाई, जिससे एलर्जी हो सकती है। वह हर बार ना कहते रहे।''

वहीं जब लू की पत्नी ने बताया कि उन्होंने कुछ स्पेशल खाया था, तब जाकर राज खुला। डॉ काओ ने बताया- ''मैंने उनसे पूछा ‘आपने जिंदा केकड़ा क्यों खाया?’ जवाब में उन्होंने कहा ‘मैं अपनी बेटी का बदला लेना चाहता था।'' वहीं आगे डॉ काओ ने बताया कि जब वे लोग एक छोटी सी नदी को पार कर रहे थे तभी शख्स की बेटी को केकड़े ने काट लिया था। इससे शख्स को गुस्सा आ गया। लू के ब्लड टेस्ट से पता चला कि उन्हें तीन पैरासिटिक इंफेक्शन्स हैं। यह कच्चा मांस खाने से होता है। हालांकि, अब शख्स ठीक है हालाँकि डॉक्टरों ने लोगों को जिंदा केकड़ा खाने से मना किया है।

‘और इन्हें कश्मीर चाहिए…’, ट्रोल हुआ भारत-पाक मुकाबले में उल्टा झंडा फहराने वाला पाकिस्तानी

PKL में बुल्स ने पाइरेट्स को बराबरी पर रोका

बच्चे ने लिपस्टिक से रंग दी पूरी कार, मजेदार वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -