Video: समुद्र में उतरने वाली थी महिला, अचानक आ गई शार्क और फिर...
Video: समुद्र में उतरने वाली थी महिला, अचानक आ गई शार्क और फिर...
Share:

समुद्र (Sea) की गहराई में जाने की हिम्मत किसी की नहीं होती क्योंकि गहराई में सैकड़ों तरह के जीव-जंतु रहते हैं, जिनमें से कुछ शांत, तो कुछ बेहद खतरनाक होते हैं। जी हाँ और कई बार ये खतरनाक जीव अपने से कमजोर जीवों के अलावा इंसानों (Human Being) पर हमला करने से पीछे नहीं हटते और उन्हें अपना शिकार बना लेते हैं। इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक गोताखोर को शार्क से बाल-बाल बचते देखा जा सकता है। जी हाँ और हमें यकीन है इस वीडियो को देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

बेटी को काटा तो जिंदा केकड़े को खा गया पिता और फिर...

जी दरअसल इस वीडियो में एक महिला गोताखोर पर शार्क को हमला करने की कोशिश करते देखा जा सकता है। जी हाँ और आप देख सकते हैं वीडियो की शुरूआत में कैसे एक पेशेवर महिला गोताखोर शिप से नीचे समुद्र में उतरने ही वाली होती है कि, अचानक उस पर शार्क हमला कर देती है। जी हाँ और महिला समुद्र में उतरते समय पानी के अंदर देखती है, जिसे देखकर महिला के होश उड़ जाते हैं। जी दरअसल वह देखती है कि, एक शार्क तेज़ी से उसकी ओर हमला करने आ रही होती है। ऐसे में महिला शार्क को देखते ही, एक कदम पीछे हट जाती है।

 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे गोताखोर अपनी सूझबूझ से खुद को इस हमले से बचा लेती है। इस समय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को "@oceanramsey" नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, और इसे देखने वालों के होश उड़े हुए हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'हम टाइगर शार्क क्वीन निक्की के उत्साह से प्यार करते हैं @oceanramsey Ocean को एक दृष्टिकोण को जल्दी और सटीक रूप से पढ़ने के लिए जब सम्मानपूर्वक बैक अप लेना है। @oneoceandiving सुरक्षा गोताखोर हमेशा पानी में पहला व्यक्ति होता है और पानी में दूसरों को आमंत्रित करने से पहले अंतिम व्यक्ति बाहर और शार्क के व्यवहार का सम्मानपूर्वक मूल्यांकन करने के लिए जिम्मेदार है।' अब इस वीडियो को तेजी से वायरल भी किया जा रहा है।

2 फीट के दूल्हे को मिली गुड़िया जैसी दुल्हन, सामने आईं निकाह की तस्वीरें

सोशल मीडिया पर छाया दारूबाज बंदर, लोगों से जबरदस्ती बोतलें छीनकर पीता है शराब

Video: मुंह में पेट्रोल डालकर खतरनाक स्टंट कर रहा था युवक, हुआ कुछ ऐसा कि उड़े सबके होश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -