किचन में खाना बना रही थी भाभी अचानक आ गया देवर और फिर...
किचन में खाना बना रही थी भाभी अचानक आ गया देवर और फिर...
Share:

मसौढ़ी: बिहार के मसौढ़ी में खाने को लेकर देवर भाभी के बीच मामूली बात को लेकर झगड़ा हो गया, तत्पश्चात, देवर ने भाभी पर लोहे की खंती से सिर पर हमला कर दिया। जिसमें भाभी गंभीर तौर पर चोटिल हो गई। इस हमले के बाद देवर मौके से भाग गया। वहीं, महिला को उपचार के लिए चिकत्सालय में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के चलते उसकी मौत हो गई। तत्पश्चात, पुलिस इस मामले की खबर दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

दरअसल, यह मामला पटना के मसौढ़ी में गौरीचक के दौलतपुर डीह गांव का है। यहां पर देवर एवं भाभी के बीच घरेलू विवाद हो गया। यह विवाद खाने को लेकर हुआ। अपराधी का नाम राजकुमार बताया जा रहा है। वह घर पहुंचकर अपनी भाभी संजू देवी से खाना मांगने लगा। उस समय वहा खाना बना रही थी। खाना मिलने में देरी होने पर वह भाभी से लड़ाई करने लगा। दोनों के बीच बात मारपीट तक पहुंच गई। इस के चलते आंगन में रखी लोहे की खंती से राजकुमार ने संजू देवी के सिर पर तीन बार हमला किया। जिसके हमले से संजू बेहोश होकर गिर गई। यह सब देख अपराधी मौके से फरार हो गया। 

वहीं,  शोरगुल सुनकर गांव के लोग मौके पर जमा हो गए। इसके साथ ही घरवाले भी घटनास्थल पर पहुंचे। महिला संजू देवी गंभीर तौर पर घायल हो गई थी। फिर उसे उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां पर उपचार के चलते उसकी मौत हो गई। इस पूरी घटना की खबर घरवालों ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस मामले की कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस ने अपराधी की तलाश आरम्भ कर दी।

जन्मदिन का बोलकर लड़की को होटल ले गया लड़का, पिलाई नशे की दवाई और फिर...

छात्राओं से अश्लील तस्वीरें मांगता था प्रोफेसर, अब दी ये सफाई

स्कूल में बच्चो से 'कलमा' पढ़ाने के विवाद में स्कूल प्रबंधक गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -