एक बार फिर शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में आई ये अभिनेत्री, बोली- हर हालात में तुम्हारे साथ...

बीते कुछ समय से बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और जाने माने कारोबारी राज कुंद्रा न्यायिक हिरासत में हैं। राज कुंद्रा के कारण उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी को भी आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा है। सोशल मीडिया पर शिल्पा पर भी यूजर्स अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। राज की गिरफ्तारी के कई दिनों पश्चात् सोमवार को शिल्पा शेट्टी ने अपनी चुप्पी तोड़ते बयान जारी किया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

सोशल मीडिया पर शिल्पा ने लंबा चौड़ा पोस्ट साझा कर मुंबई पुलिस तथा कानून व्यवस्था पर अपना विश्वास व्यक्त किया था। शिल्पा की पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनकी बहन शमिता शेट्टी ने उनका समर्थन किया है। शमिता शेट्टी ने शिल्पा के बयान पोस्ट करने के पश्चात् कमेंट बॉक्स में लिखा- मेरी मुनकी मैं तुमसे बेहद प्यार करती हूं, और मैं हर प्रकार कि स्थितियों में हमेशा तुम्हारे साथ हूं। ध्यान हो इससे पूर्व भी शमिता ने शिल्पा के समर्थन में एक पोस्ट लिखा था।

बहन शिल्पा को सपोर्ट करने के चक्कर में शमिता शेट्टी को भी हेटर्स से दो-चार होना पड़ा है। मगर शमिता को हेटर्स की इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। शमिता ने प्रशंसकों को शिल्पा की मूवी हंगामा 2 देखने का भी आग्रह किया था। शिल्पा के बयान पर कई स्टार्स ने प्रतिक्रिया दी है। इनमें अभिनेता माधवन का नाम भी सम्मिलित हैं। उन्होंने लिखा- जितने लोगों को मैं जानता हूं उनमें से तुम सबसे स्ट्रॉन्ग लोगों में से एक हो। मुझे पूरा यकीन है कि इस चुनौती को भी तुम ग्रेस के साथ पार कर लोगी। हमारी दुआएं तुम और तुम्हारे परिवार के साथ हमेशा रहेंगी।

अनारकली सूट के साथ 3290 की जूती पहने खूबसूरत नजर आईं नोरा फतेही

19 अगस्त को अक्षय कुमार की बेल बॉटम से टकराएगी ये बड़ी फिल्म, होगी जबरदस्त तकरार

फैंस के लिए बड़ी खबर: 'आरआरआर' की टीम ने पूरी की अपनी शूटिंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -