19 अगस्त को अक्षय कुमार की बेल बॉटम से टकराएगी ये बड़ी फिल्म, होगी जबरदस्त तकरार

कोरोना संक्रमण के चलते कई प्रदेशों में सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया था, जहां अब ये सभी सिनेमाघर खुलने वाले हैं, सरकार ने इसकी इजाजत दे दी है। जिसके साथ ही कई मल्टीप्लेक्स चेन भी अब ओपन होने जा रहे हैं। ऐसे में कई बड़ी मूवीज के बीच बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर देखने को प्राप्त होने वाली है। जहां सबसे पहला नाम है अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम का। 

वहीं 19 अगस्त को रिलीज होने वाली अक्षय कुमार की इस मूवी की कड़ी टक्कर हमें विन डीजल की हॉलीवुड मूवी फास्ट एंड फ्यूरियस 9 से देखने को प्राप्त होने वाली है। ये दोनों ही मूवीज एक साथ रिलीज होने वाली है। लोकप्रिय फिल्म प्रोड्यूसर तथा बिजनेस विशेषज्ञ गिरीश जौहर का कहना है कि ये दोनों ही मूवीज एक साथ रिलीज होने वाली है। जिसके कारण हमें बॉक्स ऑफिस पर अच्छी बढ़त देखने को प्राप्त हो सकती है। 

साथ ही भारत की बड़े शहरों में आज से सिनेमाघरों को खोला जाना है। दोनों ही मूवीज में एक बड़ी स्टारकास्ट है जिसके कारण ऑडियंस इन मूवीज को सिनेमा में ही देखना पसंद करेंगे। वहीं कुछ मूवी बिज़नेस से संबंधित लोगों का कहना है कि, मूवीज को लेकर ऑडियंस के बीच एक बार फिर से प्रोमोशन करना आवश्यक होता नजर आ रहा है। जहां मूवीज के टिकट को भी बहुत बजट में रखना होगा। इन दोनों बड़ी मूवीज का आमने-सामने रिलीज करना एक बड़ा निर्णय है।

फैंस के लिए बड़ी खबर: 'आरआरआर' की टीम ने पूरी की अपनी शूटिंग

‘नैंसी भाभी’ के बाद गिरफ्तार हुआ अश्लील फिल्मों का हीरो, खुलेंगे कई बड़े राज

रिलीज़ हुआ 'Bhuj' का दूसरा धमाकेदार ट्रेलर, जबरदस्त एक्शन करते दिखे अजय और संजू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -