अनारकली सूट के साथ 3290 की जूती पहने खूबसूरत नजर आईं नोरा फतेही
अनारकली सूट के साथ 3290 की जूती पहने खूबसूरत नजर आईं नोरा फतेही
Share:

बॉलीवुड में अपने डांस से सभी को दीवाना बनाने वाली नोरा फतेही इन दिनों अपने लुक्स के चले मशहूर होती हैं। नोरा आज बी-टाउन की बहुत ही खूबसूरत डीवा कहीं जाती हैं। नोरा का ग्लैमरस अंदाज फैंस के दिलों को जीत लेता है। हर बार नोरा अपने लुक्स के चलते लोगों के दिलों में बस जाती हैं। अब हाल ही में नोरा को मुंबई के अंधेरी में स्पॉट किया गया और यहाँ उनका लुक बेहतरीन रहा। अक्सर ही ग्लैमरस लुक में दिखने वाली नोरा इस दौरान खूबसूरत अनारकली सूट में नजर आईं और इस दौरान जिसने भी नोरा को देखा वो उनकी सादगी पर फिदा हो गया। इस दौरान नोरा ने अपने अनारकली सूट के साथ स्टाइलिश जूती कैरी की हैं,

जो उनके इंडियन लुक को हाइलाइट कर रही हैं। आप सभी को यह जानकर हैरानी होगी कि नोरा की इस जूती की कीमत हज़ारों में हैं। जी दरअसल नोरा ने अपने अनारकली सूट को Fizzy Goblet की जूती के साथ पेयर किया है। आपको बता दें कि फिजी गॉब्लेट की वेबसाइट पर इस जूती की कीमत 3,290 रुपये है। आप चाहे तो इसे खरीद सकते हैं।

वैसे इस दौरान नोरा ने अपने लुक को सिंपल और क्लासी ही रखा। उन्होंने Dewy मेकअप और खूबसूरत लिपस्टिक लगाकर अपने लुक को पूरा किया और उनका लुक वाकई में बेहतरीन रहा। वैसे अगर हम ज्वैलरी की बात करें तो नोरा कई सारी फिंगर रिंग और पैरों में पायल पहने हुए भी दिखाई दीं। ऐसा लग रहा है जैसे स्वर्ग से अप्सरा धरती पर आ गई है। ऐसा हम नहीं नोरा के फैंस कह रहे हैं।

19 अगस्त को अक्षय कुमार की बेल बॉटम से टकराएगी ये बड़ी फिल्म, होगी जबरदस्त तकरार

‘नैंसी भाभी’ के बाद गिरफ्तार हुआ अश्लील फिल्मों का हीरो, खुलेंगे कई बड़े राज

रिलीज़ हुआ 'Bhuj' का दूसरा धमाकेदार ट्रेलर, जबरदस्त एक्शन करते दिखे अजय और संजू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -