फैंस के लिए बड़ी खबर: 'आरआरआर' की टीम ने पूरी की अपनी शूटिंग

फिल्म निर्माता एसएस राजामौली और 'आरआरआर' की उनकी टीम यूक्रेन पहुंची। बिहाइंड-पीरियड ड्रामा फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग विदेश में करेगा। तेलुगु भाषा की यह फिल्म 20वीं सदी की शुरुआत में दो स्वतंत्रता सेनानियों के जीवन की एक काल्पनिक कहानी है। राम चरण और कुमारम भीम द्वारा अभिनीत अल्लूरी सीताराम राजू, आरआरआर में एनटी रामाराव जूनियर लीड रोल में है।

फिल्म के निर्माताओं ने मंगलवार को इंटरनेट पर यूक्रेन के लिए टीम ऑफ का जिक्र करते हुए एक पोस्ट साझा किया। फिल्मांकन के अंतिम चरण के लिए टीम यूरोप पहुंच गई है। इसे ट्विटर पर लेते हुए, अधिकारियों ने लिखा, "टीम #RRRMovie फिल्म के आखिरी शेड्यूल के लिए #यूक्रेन पहुंचती है ... उत्साहित," जबकि फिल्म 13 अक्टूबर को नाटकीय रूप से रिलीज होने वाली है। इससे पहले जून में, निर्माताओं ने खुलासा किया था कि वे कम हैं प्रोडक्शन को पूरा करने के लिए दो गानों की शूटिंग।

इसके अतिरिक्त, फिल्म का पहला गीत, जिसका शीर्षक 'दोस्ती' था, को अंतर्राष्ट्रीय मित्रता दिवस के अवसर पर सप्ताहांत में रिलीज़ किया गया। इस गाने का निर्माण डीवीवी एंटरटेनमेंट्स द्वारा किया गया था, ''आरआरआर'' में बॉलीवुड सितारे अजय देवगन और आलिया भट्ट भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

शादी के 3 साल बाद पति को लेकर हुए ऐसे खुलासे की तलाक पर आ गई बात, ऐप ने खोले राज

'आशीर्वाद को याद' कर ब्रिटेन के लिए रवाना हुए सूर्यकुमार यादव

विश्व हिंदू परिषद के स्थापना दिवस पर होगा हफ्तेभर का आयोजन, इन 3 मुद्दों पर रहेगा फोकस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -