एक कॉल ने दुकानदार को बना दिया करोड़पति
एक कॉल ने दुकानदार को बना दिया करोड़पति
Share:

एक फोन कॉल आया और मिठाई की शॉप चलाने वाला शख्स करोड़पति बन गया. उसकी किस्मत का ताला ऐसे खुला, जानकर सब हैरान हैं. ऊपर वाला जब देता है तो छप्पर फाड़कर देता है, ऐसा ही हुआ है. धर्मपाल और देवीलाल निवासी मंडी कालांवाली, सिरसा के साथ.

भूपेश मंत्रिमंडल की अहम बैठक, कई विधायकों को मिला तोहफा

जिले के पुराना पंजरत्न सिनेमा मार्ग पर स्थित प्रेम स्वीट्स के संचालक धर्मपाल और देवीलाल ने शायद सपने में भी नहीं सोचा होगा कि वह लॉटरी के टिकट से डेढ़ करोड़ रूपये जीत पाएंगे. उन्होंने पंजाब स्टेट लॉटरी राखी बंपर के प्रथम पुरस्कार के रूप में डेढ़ करोड़ रुपये जीते हैं. बता दें कि इससे पहले भी कालांवाली के सब्जी की रेहड़ी लगाने वाले सहित 2 लोग पंजाब स्टेट लॉटरी से करोड़पति बन चुके ह.

कोरोना ने उत्पन्न किया गणपति पर संकट, पुलिस ने लगाया मूर्तिघर पर ताला

प्रेम स्वीट्स के संचालक धर्मपाल व देवीलाल ने कहा कि पहले उन्होंने लगभग एक हफ्ते पहले सिरसा के एक एजेंट के जरिए से राखी बंपर की लॉटरी के 5 टिकट खरीदे थे. इसके पश्चात लगभग पांच दिन पहले एजेंट उसकी दुकान पर फिर आया और कहने लगा कि एक अंतिम टिकट ही बचा है, इसे भी आप खरीद लो. इस अंतिम टिकट के नंबर से ही डेढ़ करोड़ रूपये की लॉटरी निकली है. वीरवार देर शाम लॉटरी एजेंट ने उन्हें फोन पर यह सूचना दी कि उनका डेढ़ करोड़ रूपये का इनाम निकला है.पहले तो उन्हें उसकी बात पर यकीन नहीं हुआ, लेकिन बाद में शुक्रवार सुबह एजेंट ने दोबारा फोन करके बताया कि इस नंबर की टिकट का ड्रा निकला है तो उसने अपना टिकट का नंबर देखा. इसके बाद उसकी प्रसन्नता का ठिकाना न रहा. धर्मपाल ने कहा कि वह इन रूपयों से अपने बच्चों को अच्छे स्कूल व कालेज में बेहतर पढ़ाई करवाएंगे और साथ में गरीब जरूरतमंद फैमिली की मदद पर खर्च करेंगे.

107 वर्षीय बुजुर्ग मां और 78 साल की बेटी ने कोरोना को दी मात, पूरा परिवार निकला था संक्रमित

ड्रैगन के जाल में उलझा नेपाल, चीन ने भारतीय बॉर्डर पर खोले 30 स्टडी सेंटर

Flood Updates: गंगा का रौद्र रूप, कई इलाकों में बाढ़, जन-जीवन बेहाल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -