107 वर्षीय बुजुर्ग मां और 78 साल की बेटी ने कोरोना को दी मात, पूरा परिवार निकला था संक्रमित
107 वर्षीय बुजुर्ग मां और 78 साल की बेटी ने कोरोना को दी मात, पूरा परिवार निकला था संक्रमित
Share:

नई दिल्ली: पूरे देश में जारी कोरोना महामारी का सबसे अधिक कहर महाराष्ट्र में ही देखने को मिल रहा है, जितनी तेजी से लोग संक्रमित हो रहे हैं, उतनी ही तेजी से लोग इस संक्रमण के बाद स्वस्थ भी हो रहे हैं। कोरोना के अब तक सामने आए मामलों को देखकर ये कहा गया है कि वृद्ध लोगों को इससे ज्यादा खतरा है और एक दफा संक्रमित होने के बाद उनका इससे मुक्‍त होना भी इतना सरल नहीं होता क्‍यों‍कि उनकी रोग प्रतिरोधक क्षमता कमज़ोरी होती है, किन्तु महाराष्ट्र के जालना शहर में एक 107 वर्षीया महिला और उनकी 78 वर्षीया बेटी कोरोना संक्रमण के बाद अब पूरी तरह ठीक हो चुकी है।

जालना शहर के कोरोना अस्‍पताल की जिला सर्जन अर्चना भोंसले के मुताबिक, 107 वर्षीया महिला, 78 वर्षीया उनकी बेटी, 65 वर्षीय बेटा और 27 और 17 साल के दो पोते कोरोना पॉजिटिव थे और पिछले एक हफ्ते से कोरोना अस्‍पताल में उपचार के लिए भर्ती थे। पुराने जालना के मालीपुरा निवासी इस परिवार के सदस्‍य 11 अगस्‍त को कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद अस्‍पताल में एडमिट हुए थे।

सर्जन भोंसले ने जानकारी देते हुए बताया है कि 107 वर्षीया इस बुजुर्ग महिला की हाल ही में रीढ़ की हड्डी की सर्जरी की गई थी और ऐसे वक़्त में कोरोना संक्रमण को झेलना बड़ी चुनौती थी। वीरवार को पूरे परिवार को स्‍वस्‍थ पाये जाने के बाद अस्‍पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। अस्‍पताल के पूरे स्‍टाफ और कर्मचारियों ने पूरे परिवार के सदस्‍यों को गर्मजोशी से विदा किया।

टीआईएफएफ ने की एक्सेल एंटरटेनमेंट की 'गली बॉय' को लेकर बड़ी घोषणा

दुनिया के तीसरे सबसे रईस शख्स बने फेसबुक CEO जकरबर्ग, दौलत में हुआ जबरदस्त इजाफा

अब मात्र 1 रुपए में खरीदिए गोल्ड, Amazon ने लांच किया धांसू ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -