बच्चों को पढ़ाते-पढ़ाते सर ने मैडम के साथ कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO
बच्चों को पढ़ाते-पढ़ाते सर ने मैडम के साथ कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO
Share:

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, उसमें एक टीचर लाइव क्लास के चलते अपने प्यार का इजहार कर देता है। क्लास ले रहे बच्चे इससे बहुत दंग रह जाते हैं। जो लोग लेक्चर अटेंड करने के मकसद से आए थे, वो भी ऑनलाइन कमेंट कर हैरानी व्यक्त करते हैं। कुछ लोगों को टीचर का इस प्रकार प्रपोज करना पसंद आया, जबकि कुछ ने इसका विरोध किया है।

अध्यापक का नाम नवनीत तिवारी बताया जा रहा है। उन्होंने अपनी सहकर्मी सोना शर्मा को अचानक प्रपोज कर दिया। उन्होंने ऐसा एक ऑनलाइन लाइव लेक्चर के चलते किया था। तत्पश्चात, सोशल मीडिया पर इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। ये दोनों ही यूट्यूब चैनल पर पढ़ाते हैं। नवनीत बोलते हैं कि वो प्रोफेशनली के साथ पर्सनली भी सोना का साथ चाहते हैं। तत्पश्चात, वो बोलते हैं कि उन्हें बच्चों ने भी कहा है कि अपने दिल की बात बोल दो। फिर वो बोलते हैं कि वो शादी करना चाहते हैं। फिर सोना बोलती हैं कि उनकी तरफ से हां है। 

वही ये वीडियो कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। इसे एक्स (पहले ट्विटर) पर @rathor7_ नाम के अकाउंट से साझा किया गया है। इसे 6 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। इसे 1।6 हजार से अधिक यूजर्स ने लाइक किया है। बड़े आंकड़े में लोग वीडियो को साझा कर रहे हैं। साथ ही कमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक शख्स ने लिखा, 'पढ़ाई बाद में पहले शादी।' 

गर्लफ्रेंड के सामने हाथ में रिवॉल्वर लेकर खड़ा था बॉयफ्रेंड, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि चली गई जान

चोरी के शक में उज्जैन में लोगों ने युवक को दी तालिबानी सजा

अलग-अलग जाति होने के कारण परिजन नहीं करवा थे शादी, कपल ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -