सिंघु बॉर्डर हत्याकांड: निहंग सरबजीत ने पुलिस को बताए 4 नाम, कोर्ट ने 7 दिन की रिमांड पर भेजा

नई दिल्ली: दिल्ली की सिंघु बॉर्डर पर हुई युवक की बर्बर हत्या के मामले में निहंग सिख सरदार सरबजीत सिंह को पुलिस ने सोनीपत के सिविल जज (जूनियर डिविजन) की अदालत में पेश किया. हरियाणा पुलिस ने अदालत से आरोपी को 14 दिन की पुलिस रिमांड मांगी थी. हालांकि, अदालत ने पुलिस की तरफ से मांगी गई 14 दिन की बजाय सात दिन की रिमांड मंजूर की.

हरियाणा पुलिस ने अदालत से ये भी कहा कि क़त्ल में इस्तेमाल हथियार अभी बरामद किए जाने हैं. पुलिस ने ये भी बताया कि निहंग सरबजीत सिंह ने अपने डिसक्लोजर स्टेटमेंट में चार नाम बताए हैं. इन्हें भी तलाश किया जा रहा है. अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए हरियाणा पुलिस गुरदासपुर और चमकौर जाएगी. अपराध शाखा और पुलिस की टीम ने आज दोपहर में निहंग सरदार सरबजीत सिंह को अदालत में पेश किया.

हरियाणा पुलिस ने निहंग सरबजीत सिंह की 14 दिन की रिमांड मांगी थी, किन्तु अदालत ने उसे सात दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया. बता दें कि एक दिन पहले ही सिंघु बॉर्डर पर पंजाब के तरनतारन के रहने वाले युवक की बेरहमी से हत्या कर दिए जाने का मामला प्रकाश में आया था. मृतक की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार, मृतक के शरीर पर चोट के 37 निशान मिले हैं. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार, युवक पर तेज धार वाले हथियार के साथ ही लाठी-डंडे और अन्य हथियारों से भी हमला किया गया है. युवक की मौत की वजह अत्यधिक रक्तस्राव बताई जा रही है.

चैनलों और OTT प्लेटफॉर्म को अपने पुराने कंटेंट बेचेगा प्रसार भारती, नोटिफिकेशन जारी

लार्सन टुब्रो ने एलएंडटी एडुटेक के सीईओ के रूप में सब्यसाची दास को किया नियुक्त

राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड विश्व स्तरीय प्रशिक्षित बल है: अमित शाह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -