शहीद के परिजनों से मिले सिंह
शहीद के परिजनों से मिले सिंह
Share:

नई दिल्ली : एक दुर्घटना में स्क्वॉड्रन लीडर का यूँ शहीद हो जाना विदेश राज्य मंत्री वीके सिंह को इतना द्रवित कर दिया, कि उनकी आँखें भी भर आईं . यह दृश्य अरुणाचल प्रदेश के तवांग में एमआई-17 प्लेन क्रैश में शहीद हुए स्क्वॉड्रन लीडर शिशिर तिवारी के परिजनों से केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री और सांसद जनरल वीके सिंह ने मुलाकात के समय का है.

बता दें कि इस मौके पर केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री और सांसद जनरल वीके सिंह ने कहा कि जिले का नया मेयर बनने के बाद शहीदों को पूरा सम्मान दिलाया जाएगा. इस संबंध में जीडीए और नगर निगम के अधिकारियों से चर्चा हो चुकी है. लेकिन यह फैसला चुनाव के बाद ही हो पाएगा.

इंदिरापुरम के अहिंसा खंड स्थित अंबे जी सोसायटी में वायुसेना के पूर्व ग्रुप कैप्टन शरद तिवारी अपने परिवार के साथ रहते हैं. उनके बड़े बेटे शिशिर तिवारी वायुसेना के बैरकपुर स्टेशन में स्क्वॉड्रन लीडर थे. तवांग में एमआई-17 प्लेन क्रैश में वे शहीद हो गए. रविवार को हिंडन में उनका गार्ड ऑफ ऑनर के साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया.

उल्लेखनीय है कि इस मुलाकात के समय शहीद के दादा ने अपने मोबाइल पर जनरल वीके. सिंह को शिशिर की तस्वीर दिखाई, जिसे देखने के बाद जनरल की आंखों में भी पानी आ गया और उन्होंने धीरे से अपनी आंखे मूंद ली . यह दृश्य बड़ा मार्मिक हो गया.

यह भी देखें

तिब्बती शरणार्थियों के हितों का ध्यान रखेंगे

सिक्किम और अरूणाचल प्रदेश जाऐंगी निर्मला सीतारमन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -