किसान बिल का विरोध कर रहे दिलजीत दोसांझ, कहा- 'कोई फर्क नहीं पड़ता कि...'

पॉलीवूड के मशहूर एक्टर दिलजीत दोसांझ हर मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं। उन्हें आज के समय में हर मुद्दे पर बोलते हुए देखा जाता है। अब हाल ही में उन्होंने किसान बिल के बारे में बात की है। जी दरअसल बीते गुरुवार को लोकसभा में किसान बिल पारित हुआ था, और उसके बाद पंजाब और हरियाणा में किसानों का विरोध बढ़ता दिखाई दे रहा है। आपको पता ही होगा इस बिल को लेकर बीजेपी की सहयोगी अकाली दल की मंत्री हरसिमरत कौर ने मोदी के मंत्रिमंडल से इस्तीफा तक दे दिया था।

वहीं अब इस बिल के पारित होने के बाद दिलजीत दोसांझ ने भी एक ट्वीट किया है। आप देख सकते हैं उन्होंने अपने ट्वीट में इस बिल को लेकर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने बिल के कुछ प्वाइंट्स शेयर किए हैं और इसके जरिए अपना विरोध दायर करवाया है। अपने ट्वीट में उन्होंने प्वाइंट्स के जरिए लिखा है- '1. किसान खुद कीमत तय नहीं कर सकते, 2. कोई न्यूनतम समर्थन मूल्य तय नहीं किया गया है, 3. किसानों के पास फसलों को स्टोर रखने के लिए कोई गोदाम नहीं है तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनके पास कितनी लिमिट है। हम उम्मीद करते हैं कि किसान देश का पेट भरें लेकिन वो खुद कीमत तय नहीं कर सकते। शाबाश!'

अब इस समय दिलजीत के इस ट्वीट को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं और यह तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे दिलजीत के ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चाएं हो रही हैं। कई लोग उनके ट्वीट का समर्थन कर रहे हैं तो कई उन्हें गलत बता रहे हैं।

मास्क पहनकर हिमांशी ने करवाया फोटोशूट, शेयर किया वीडियो

अगले हफ्ते रिलीज होगा अमृत मान का गाना दिल दिया गल्लां

खुद को पॉपस्टार मानते हैं हनी सिंह, कहा- 'रैप कलाकार नहीं हूँ'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -