मास्क पहनकर हिमांशी ने करवाया फोटोशूट, शेयर किया वीडियो
मास्क पहनकर हिमांशी ने करवाया फोटोशूट, शेयर किया वीडियो
Share:

पॉलीवूड में अपनी बेहतरीन आवाज और एक्टिंग से सभी के दिलों में छाने वाली हिमांशी खुराना ने हाल ही में एक बेहतरीन फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट के फोटोज अब तक वह कई बार शेयर कर चुकीं हैं लेकिन अब उन्होंने इसका वीडियो शेयर किया है। जी हाँ, हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर कर बताया है कि उन्होंने यह फोटोशूट कैसे करवाया है। वीडियो पोस्ट कर उन्होंने अपना बेहतरीन अंदाज दिखाया है। आप देख सकते हैं इसमें वह मास्क के साथ दिखाई दे रहीं हैं। वैसे यह फोटोशूट हिमांशी ने एक मैगजीन के लिए करवाया है और उनका यह फोटोशूट सभी के दिलो को छू गया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana) on

जी दरअसल हिमांशी आए दिन बेहतरीन अंदाज दिखाती हैं। उन्हें हमेशा ही खूबसूरत अंदाज में देखा जाता है। फैंस का कहना है हिमांशी बहुत बेहतरीन अदाकारा हैं वैसे इस बात में कोई शक भी नहीं है। हिमांशी ने यह फोटोशूट fablookmagazine के लिए करवाया है। इसके कई फोटोज वह अब तक शेयर कर चुकीं हैं जो हम आपको दिखा चुके हैं। वैसे आप जानते ही होंगे हिमांशी खुराना इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं। हर दिन वह अपने खूबसूरत फोटोज को शेयर कर देती हैं जो उनके फैंस को पागल ही कर देते हैं। आए दिन उनकी फोटो और वीडियो वायरल होते हैं।

अब बात करें पॉपुलरिटी के बारे में तो उन्होंने बिग बॉस के 13वें सीजन से खूब सुर्खियां बटोरीं। वहीं इस शो में उनकी जोड़ी को आसिम रियाज के साथ खूब पसंद किया गया था। इसके अलावा हम आपको यह भी बता दें कि हिमांशी खुराना को पंजाब की ऐश्वर्या राय के नाम से भी जाना जाता है। बीते दिनों ही उनका गाना रिलीज हुआ है जिसका नाम है अल्लाह खैर करे। इस गाने को अब बहुत पसंद किया जा रहा है और प्यार भी दिया जा रहा है।

अगले हफ्ते रिलीज होगा अमृत मान का गाना दिल दिया गल्लां

खुद को पॉपस्टार मानते हैं हनी सिंह, कहा- 'रैप कलाकार नहीं हूँ'

22 सितंबर को रिलीज होगा गिप्पी ग्रेवाल के एल्बम का दूसरा गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -