खुद को पॉपस्टार मानते हैं हनी सिंह, कहा- 'रैप कलाकार नहीं हूँ'
खुद को पॉपस्टार मानते हैं हनी सिंह, कहा- 'रैप कलाकार नहीं हूँ'
Share:

पॉलीवूड में कई बेहतरीन गानों को गाने वाले यो यो हनी सिंह आज के समय में मशहूर स्टार हैं। लोग उन्हें जमकर प्यार देते हैं और पसंद करते हैं। लोग हनी को रैप कलाकार कहते हैं लेकिन अब हनी ने इस बारे में अपनी राय पेश की है। उन्होंने कहा कि, 'वह एक पॉपस्टार हैं, रैप कलाकार नहीं हैं, क्योंकि वह पॉप संगीत, रैप लाइनों और गायन को अपने गीतों में शामिल करते हैं।' एक वेबसाइट से बातचीत में हनी सिंह ने कहा, "मैं खुद को रैप कलाकार नहीं कहूंगा। मैं रैप, सिंगिंग और पॉप म्यूजिक का मिश्रण करता हूं। मैं मात्र रैप कलाकार नहीं हूं। मैं सिर्फ रैप नहीं करता, मैं गाता भी हूं। मैं गाने को रैप लाइनों के साथ मिलाता हूं। आप कह सकते हैं कि मैं एक पॉपस्टार हूं न कि रैप कलाकार।"

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा, "रैप बहुत बदल गया है और कुछ अच्छे लोग आ गए हैं जो बेहतरीन रैप कर रहे हैं। मैंने अभी कुछ गाने गाए हैं, अगर आपने ध्यान दिया होगा तो।" जी दरअसल हनी सिंह अपने बेहतरीन गानों के कारण सभी के दिलों पर राज करते हैं। उन्हें हर दिन अपने गानों के कारण चर्चाओं में देखा गया है। उनका आखिरी गाना बिल्लो तू आग है था जिसे फैंस ने जमकर प्यार दिया था।

अब हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा, "मैंने अपने जीवन के कठिन समय में 'धीरे-धीरे से मेरी जिंदगी' गाया था। इसमें एक छोटा सा रैप पार्ट है, लेकिन पूरा गाना मैंने गाया है। आप इसे रैप गीत नहीं कह सकते। वह एक पॉप गाना है। पॉप इंडस्ट्री में बहुत बदलाव आया है। नए और बेहतर कलाकार आए हैं।" इसके अलावा उन्होंने यह तक दावा किया है कि वह सिर्फ खुद के साथ प्रतिस्पर्धा करते हैं दूसरों के साथ नहीं।

मनोज बाजपेयी के इस भोजपुरी गाने ने मचाया तहलका

असम में 24 घंटों में सामने आए 1380 कोरोना संक्रमित केस

बंगाल की खाड़ी में उथलपुथल, आधे भारत में मच सकती है तबाही, अलर्ट जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -