अगले हफ्ते रिलीज होगा अमृत मान का गाना दिल दिया गल्लां
अगले हफ्ते रिलीज होगा अमृत मान का गाना दिल दिया गल्लां
Share:

पॉलीवूड के बहुत ही मशहूर गायक अमृत मान का नया गाना आने वाला है। जी दरअसल वह बोहेमिया के साथ अपने एक गीत को लेकर आए हैं। इस गीत का नाम दिल दिया गल्लां हैं जो जल्द ही आने वाला है। दोनों काफी समय बाद इस गीत के लिए एक साथ आ रहे हैं। आप देख सकते हैं गायक ने सोशल मीडिया पर इस गीत के बारे में जानकारी साझा की है। उन्होंने बताया है उनके गीत का शीर्षक दिल दिया गल्लां है और यह अगले सप्ताह रिलीज़ होने वाला है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amrit Maan (@amritmaan106) on

आप देख सकते हैं इसके बारे में बताने के लिए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम लाइव चैट का सहारा लिया है। लाइव चैट के दौरान उन्होंने इस बारे में खुलासा किया है। इस लाइव चैट को शेयर कर अमृत ने कैप्शन में लिखा है- 'Dil Diyan Gallan with @iambohemia paji EDDAN NI releasing next week' अब बात करें बोहेमिया के बारे में तो वह एक बेहतरीन और मशहूर रैपर हैं और उन्होंने कई प्रसिद्ध गायकों के साथ गाया है। उनकी लिस्ट में कई हिट गाने शामिल हैं जो आप सभी ने सुने ही होंगे। वैसे उन्होंने गिप्पी ग्रेवाल के साथ भी कई बार सहयोग किया है जो आपने सुना ही होगा।

अमृत के बारे में बात करें तो आपको याद होगा कि उन्होंने दिलजीत दोसांझ के साथ गाना जट फायर करदा गाया था जो बहुत हिट हुआ था और इस गाने के बाद, अमृत मान ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। आज वह जाने माने सिंगर हैं उन्होंने अब तक कई सुपर हिट गाने लिखे हैं जो लोगों के दिलों में बसे हैं।

कपड़े नहीं पहनना पड़े इसलिए युवक ने टैटू से ढंक डाला पूरा शरीर

सफलता पाने के लिए इन तीन तरह के लोगों से रहे दूर

जल्द बिग बॉस 14 के प्रोमो में नज़र आएंगी ये दो एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -