प्रधानमंत्री मोदी की मां से मिलें जुबिन नौटियाल, आशीर्वाद लेकर पीएम को लेकर कह डाली ये बात
प्रधानमंत्री मोदी की मां से मिलें जुबिन नौटियाल, आशीर्वाद लेकर पीएम को लेकर कह डाली ये बात
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल के प्रशंसकों की सूचि आहिस्ता-आहिस्ता बढ़ती जा रही है। जुबिन का हर एक नया सांग इन दिनों प्रशंसकों के दिलों पर राज कर रहा है। उत्तराखंड से आने वाला ये नायब गायक हाल ही में गांधी आश्रम में आरम्भ हुए स्वतंत्रता के अमृत महोत्सव में परफॉर्म करने पहुंचे थे। जुबिन ने यहां पहुंचकर पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन से मुलाकात की, इतना ही नहीं गायक ने प्रधानमंत्री की मां आशीर्वाद भी लिया है।

भारत को मिली स्वतंत्रता को शीघ्र ही 75 वर्ष पूरे होने वाले हैं तथा इस अवसर पर ‘आजादी के अमृत महोत्सव’ का अहमदाबाद के गांधी आश्रम में आयोजन किया गया, जहां जुबिन ने अपनी शिरकत की थी। जुबिन नौटियाल ने प्रधानमंत्री मोदी की मां से हुई भेंट की विशेष झलक प्रशंसकों के समक्ष पेश की है। गायक ने प्रधानमंत्री की मां के साथ की तस्वीर फेसबुक पर साझा की हैं। इसके साथ ही प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा करते हुए गायक ने लिखा कि अब मुझे पता चला कि प्रधानमंत्री इतने विनम्र और जमीन से जुड़े हुए क्यों हैं। उन्होंने ये अपनी मां से सीखा है।

वही 12 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की स्वतंत्रता के 75 वर्ष का जश्न मनाने के लिए ‘अमृत महोत्सव’ का शुभारंभ किया। इसी दिन राष्ट्रपिता महात्मा गांधी ने साबरमती आश्रम से दांडी मार्च का आरम्भ किया था। पीएम ने अहमदाबाद में साबरमती आश्रम से नवसारी शहर के दांडी तक की यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया है। जुबिन की बात की जाए तो वह किसी पहचान के अब मोहताज नहीं रह गए हैं। अपने म्यूजिक एलबम्स के माध्यम से जुबिन प्रशंसकों के दिलों पर राज़ करते हैं। इतना ही नहीं फिल्म जगत में भी जुबिन की आवाज बहुत पसंद की जाती हैं।

गोविंदा ने किया बड़ा खुलासा, कहा- अब मैं और करप्ट और कड़वा हो गया हूं...

अनन्या पांडे के लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फोटोज देख हैरान रह गए फैंस

कृष्णा अभिषेक के साथ विवाद को लेकर गोविंदा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- कृष्णा अच्छे व्यक्ति हैं लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -