कृष्णा अभिषेक के साथ विवाद को लेकर गोविंदा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- कृष्णा अच्छे व्यक्ति हैं लेकिन...
कृष्णा अभिषेक के साथ विवाद को लेकर गोविंदा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- कृष्णा अच्छे व्यक्ति हैं लेकिन...
Share:

बॉलीवुड के मशहूर और दिग्गज सुपरस्टार गोविंदा तथा कृष्णा अभिषेक का झगड़ा तो बहुत लोकप्रिय है। दोनों मामा-भांजे एक-दूसरे के सामने नहीं आते हैं। वही अब हाल ही में गोविंदा ने कृष्णा के साथ हुए झगड़े पर फिर अपनी प्रतिक्रिया दी है। गोविंदा ने दरअसल एक इंटरव्यू में बताया कि कृष्णा अच्छे शख्स हैं, किन्तु जो भी वह कर रहे हैं इसके पीछे कोई और है। गोविंदा ने ये प्रतिक्रिया एक इंटरव्यू में चर्चा करते हुए दी। गोविंदा ने बताया, ‘मुझे नहीं पता कौन उनसे ये सब करवा रहा है नहीं तो वह अच्छे लड़का है। वो ये सब करके ना केवल मजे कर रहे हैं बल्कि इससे मेरी छवि भी धूमिल हो रही है। जो भी इसके पीछे वो चाहता है हमारे बीच कुछ ठीक ना हो।’

गोविंदा की बेटी टीना अहुजा ने कुछ समय पूर्व एक इंटरव्यू के चलते बताया था कि उन्हें कभी नेपो किड नहीं बोला जा सकता क्योंकि उनके फादर गोविंदा ने कभी उनकी सहायता नहीं की। टीना ने बताया था कि उन्हें अब तक अपनी मेहनत तथा टैलेंट के कारण काम प्राप्त हुआ है। यदि उन्हें अपने पिता के कारण काम प्राप्त होता है तो उनके पास अभी 30-40 फिल्में होती। टीना ने वर्ष 2015 में सेकेंड हैंड हस्बैंड से अपने करियर का आरम्भ किया था जिसमें वह पंजाबी अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल के साथ दिखाई दी थीं।

टीना ने ये भी बताया था, ये एक ऐसी चीज है जो मेरे फादर ने मेरे लिए कभी नहीं की। मुझे कुछ भी चाहिए होता है तो वह हमेशा साथ होते हैं, किन्तु मुझे कभी नेपो किड नहीं बोला जा सकता क्योंकि मुझे उनके कारण फिल्में नहीं प्राप्त हुई हैं। मुझे मेरे काम के कारण अब तक सभी ऑफर्स प्राप्त हुए हैं। उन्होंने कभी मेरी सहायता नहीं की। हालांकि उन्हें ये अवश्य पता था कि मैं क्या कर रही हूं। उन्हें मेरे काम की पूरी रिपोर्ट प्राप्त होती है।

'लाल सिंह चड्ढा' का नया लुक शेयर करते हुए करीना ने आमिर खान को किया बर्थडे विश, लिखी ये बात

डांस के दौरान उर्वशी रौतेला ने उतारकर फेंकी जैकेट, हनी सिंह ने कह डाली ये बात

आलिया भट्ट को नहीं है रणबीर कपूर की चिंता, बीमार हालत में छोड़कर निकल गई जयपुर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -