गोविंदा ने किया बड़ा खुलासा, कहा- अब मैं और करप्ट और कड़वा हो गया हूं...

बॉलीवुड के जाने माने दिग्गज सुपरस्टार गोविंदा बहुत वक़्त से फिल्मों में अधिक सक्रीय नहीं हैं, किन्तु वह अपने बयानों को लेकर बहुत चर्चाओं में रहते हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के चलते गोविंदा ने फिर कई नए और बड़े खुलासे किए हैं। गोविंदा के इस इंटरव्यू के पश्चात् हंगामा उठने के चांस हैं। दरअसल, मीडिया से चर्चा करते हुए गोविंदा से पूछा गया कि क्या आपको लगता है कि कुली नंबर 1 का रीमेक एक गलती है?

वही इस पर गोविंदा ने बताया, ‘आप कभी मुझे किसी के विरुद्ध बोलते नहीं देखेंगे। भले ही शेष लोग मेरे बारे में कुछ भी चर्चा करते रहते हैं। मैं कभी किसी के काम के बारे में चर्चा नहीं करता तथा ना ही किसी को जज करता हूं क्योंकि मैं सभी की मेहनत का आदर करता हूं। अंतिम 14-15 वर्षों में मैंने बहुत पैसे निवेश किए हैं तथा तकरीबन 16 करोड़ मैंने पैसे गवाए हैं। मेरे साथ गलत व्यवहार किया गया। मेरी मूवीज थिएटर तक नहीं पहुंची तथा उन्होंने मेरा करियर समाप्त करने का प्रयास किया जो कभी हुआ नहीं। अब मैं 2021 की बेहतरीन शुरुआत करने वाला हूं।’

गोविंदा से इसी इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या अब वह अध्यात्मिक हो गए हैं? इस पर गोविंदा ने कहां, ‘नहीं अब मैं और करप्ट और कड़वा हो गया हूं। इन दिनों मैं पार्टी करता हूं, स्मोक करता हूं तथा ड्रिंक भी। पहले मेरा भावुक बर्ताव मेरे काम के बीच आता था, किन्तु अब मैं भावुक नहीं होता हूं। मैं हालात को प्रैक्टिकली हैंडल करता हूं।’ हाल ही में गोविंदा ने कहा कि वह अपनी ऑटोबायोग्राफी के मल्टी एडिशन रिलीज करेंगे।  उन्होंने बताया, ‘जब मैं 57 वर्ष का हुआ तब मैंने सोचा था कि मैं अपनी ऑटोबायोग्राफी लिखूंगा। 

कृष्णा अभिषेक के साथ विवाद को लेकर गोविंदा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- कृष्णा अच्छे व्यक्ति हैं लेकिन...

'लाल सिंह चड्ढा' का नया लुक शेयर करते हुए करीना ने आमिर खान को किया बर्थडे विश, लिखी ये बात

डांस के दौरान उर्वशी रौतेला ने उतारकर फेंकी जैकेट, हनी सिंह ने कह डाली ये बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -