एक साल का हुआ सुनिधि चौहान का बेटा, शेयर की बेहद क्यूट तस्वीर
एक साल का हुआ सुनिधि चौहान का बेटा, शेयर की बेहद क्यूट तस्वीर
Share:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर सुनिधि चौहान ने हाल ही में अपने बेटे तेग की बेहद क्यूट फोटो शेयर की है. आपको बता दें आज सुनिधि का बेटा एक साल का हो गया है और इस खास मौके पर सुनिधि ने लोगों के बीच अपने बेटे की तस्वीर शेयर की है. कुछ दिन पहले ही सुनिधि ने उनके बेटे का वीडियो भी शेयर किया था जो अब तक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस सुनिधि के बेटे की क्यूटनेस पर फ़िदा हो गए हैं.

बेटे जन्मदिन पर सुनिधि ने तेग का फोटो शेयर कर साथ में एक स्पेशल कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि- ''सभी को बड़ा सा थैंक्यू जिन्होंने मुझे जन्मदिन की बधाई दी.'' फोटो में तेग बेहद क्यूट लग रहे हैं. आप देख सकते हैं तेग ने अपने हाथ में रिमोट पकड़ रखा है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब सुनिधि ने अपने बेटे की कोई तस्वीर शेयर की हो बल्कि वो तो अक्सर सोशल मीडिया पर बेटे की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

जानकारी के लिए बता दें तेग का जन्म 1 जनवरी 2018 को हुआ था. उन्होंने लंबे समय तक प्रेग्नेंसी को छुपाकर रखा था लेकिन बाद में सुनिधि ने अपने 34वें जन्मदिन पर उनके प्रेग्नेंट होने की खबर दें दी थीं. गौरतलब है कि सुनिधि ने साल 2012 में म्यूजिक कंपोजर हितेश सोनिक से शादी की थी और तेग उनका ही बेटा है.

इस जाने माने निर्देशक की अगली फ़िल्म में दिख सकते है ऋतिक

कंगना ने तोड़ी मीटू पर चुप्पी, कहा- 'हमें लक्ष्मीबाई बनने की जरुरत है...'

अभिषेक ने इस तरह किया था ऐश्वर्या को प्रपोज, तुरंत कर दी थी हाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -