अभिषेक ने इस तरह किया था ऐश्वर्या को प्रपोज, तुरंत कर दी थी हाँ
अभिषेक ने इस तरह किया था ऐश्वर्या को प्रपोज, तुरंत कर दी थी हाँ
Share:

बॉलीवुड के पसंदीदा कपल्स में से एक ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने शादी से पहले अपने रिश्ते को ज्यादा पब्लिकली नहीं रखा था. दोनों डेट पर भी बहुत कम स्पॉट होते थे. जब लोगों को ये पता चला था कि ऐश और अभिषेक शादी करने जा रहे हैं तो ये सुनकर हर कोई हैरान हो गया था. हाल में ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि अभिषेक ने उन्हें कैसे प्रपोज़ किया था.

सूत्रों की माने तो ऐश्वर्या ने हाल ही मे 'फिल्मफेयर' को इंटरव्यू दिया है जिसमे उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि कैसे उनकी सुपरहिट फिल्म 'गुरु' की रिलीज से पहले अभिषेक ने न्यू यॉर्क में होटल रूम की बालकनी में उन्हें प्रपोज किया था. ऐश्वर्या ने इस बारे में बताया कि अभिषेक ने अपने घुटनों पर बैठकर उन्हें ठीक वैसे ही प्रपोज़ किया था जैसे हॉलिवुड की रोमांटिक फिल्मों में होता है. ऐश्वर्या ने ये भी बताया कि किस तरह अभिषेक का प्रपोजल स्वीकार करने के बाद फिल्म 'जोधा अकबर' के सेट पर खुद को असल में दुल्हन जैसी महसूस कर रही थीं.

इस बारे में ऐश ने कहा कि, 'मुझे याद है जब हम जोधा अकबर के गाने 'ख्वाजा मेरे ख्वाजा' की शूटिंग कर रहे थे. मैं एक दुल्हन की तरह सजी बैठी थी और मुझे ऐसा लगा कि ऑन स्क्रीन, ऑफ स्क्रीन मेरे साथ यह सब कुछ असली में हो रहा है. यह सब कुछ अजीब था और आशुतोष ने कहा कि मैं कहीं खोई हुई हूं और इससे मैं चौंक गई.' आपको बता दें ऐश्वर्या और अभिषेक ने 20 अप्रैल 2007 में मुंबई में शादी की थी.

दीपिका-रणवीर ने तकियों के जरिए बताया नए साल की खास प्लानिंग

जाह्नवी के अफेयर के बारे में सुनकर ऐसा था श्रीदेवी और बोनी का रिऐक्शन

'लव आज कल 2' में कार्तिक के साथ सारा नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस करेगी रोमांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -