सिंगर सोना मोहापात्रा ने की मीका की जमकर खिंचाई
सिंगर सोना मोहापात्रा ने की मीका की जमकर खिंचाई
Share:

अभी हाल ही में जिस तरह से विवादित गुरमीत राम रहीम को पंचकूला की सीबीआई कोर्ट द्वारा साध्वी यौन शोषण मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद उनके समर्थकों ने पंजाब और हरियाणा में हिंसा का जो तांडव मचाया उससे पूरा देश हतप्रभ है. इस मामले में राज्य सरकार की विफलता भी दिखाई दे रही है जो धारा 144 का सख्ती से पालन नहीं कर पाई. जी हां बता दे कि, एक ओर जहां हर कोई पूरे मामले की निंदा कर रहा है. वहीं कुछ बॉलीवुड सितारे इसपर आपत्तिजनक ट्वीट कर बुरी तरह फंस गए हैं.

बता दें इन बॉलीवुड सितारों में सिंगर मीका सिंह और एक्‍टर सिद्धार्थ मलहोत्रा शामिल हैं. बात करे अगर हम मीका सिंह के बारे में तो पूर्व में अदालत में पेशी के लिए जा रहे राम रहीम को मीका ने ट्वीट कर शुभकामनाएं दी थीं. लेकिन अब मीका सिंह के इस ट्वीट के बाद बॉलीवुड की चर्चित सिंगर सोना मोहपात्रा ने भी जमकर मीका सिंह को फटकार लगाई है.

जी हां बता दे कि, सिंगर सोना मोहापात्रा ने मीका को आड़े हाथों लेते हुए ट्वीट किया है. सोना मोहापात्रा ने लिखा, 'वाह जी वाह मीका जी, आप के कितने अचीर दोस्त हैं!' इस तरह से सिंगर सोना मोहपात्रा ने मीका की आलोचना की.   
 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गैलेक्सी अपार्टमेंट में हुआ गणेश विसर्जन, बॉलीवुड के इन सेलेब्स ने की शिरकत

पत्नी मान्यता की बोल्ड फोटोज से क्यों हुई संजय दत्त को दिक्कत जानिए...

अभिनेत्री 'नेहा धूपिया' आज मना रही अपना 37वां जन्मदिन...

'नरगिस फाखरी' का भी झलका बेबी बम्प, तो क्या सच में..???

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -