तैमूर ने अपनी छोटी बहन के साथ मिलकर सेलिब्रेट की नवरात्रि, ट्रेडिशनल अवतार में बेहद क्यूट नजर आए
तैमूर ने अपनी छोटी बहन के साथ मिलकर सेलिब्रेट की नवरात्रि, ट्रेडिशनल अवतार में बेहद क्यूट नजर आए
Share:

देशभर में पिछले कुछ दिनों से नवरात्रि की ही धूम मची हुई थी और ऐसे में बॉलीवुड के स्टारकिड्स कहा पीछे रहने वालों में से हैं. जब भी बॉलीवुड में स्टारकिड्स की बात की जाती है तो सबसे पहले अगर किसी का नाम सामने आता है तो वो है तैमूर अली खान. तैमूर अपने जन्म से ही सभी के फेवरेट बने हुए हैं और वो आए दिन सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बन जाते हैं. पिछले कुछ दिन से तैमूर सोशल मीडिया से दूर थे लेकिन हाल ही में उनकी कुछ फोटोज सामने आई है जिसमे तैमूर को नवरात्रि सेलिब्रेशन करते हुए देखा जा सकता है.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं तैमूर ने पर्पल कलर का कुर्ता पहना है और सफ़ेद पायजामा पहना है. तैमूर ने इस लुक में अपने प्ले स्कूल में नवरात्रि सेलिब्रेशन किया. इस दौरान तैमूर के साथ तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य और तैमूर को छोटी बहन इनाया भी नजर आ रहे हैं. इनाया ने भी येलो और पिंक कलर का लहंगा-चोली पहना था जिसमें वो बेहद क्यूट लग रही थीं. वहीं लक्ष्य ने पिंक कलर का कुर्ता पायजामा पहना जिसमे वो भी काफी स्मार्ट लग रहे हैं.

सोशल मीडिया पर इन स्टारकिड्स की फोटोज काफी तेजी से वायरल हो रही है. वैसे सभी फोटोज में अगर किसी की निगाहें किसी पर थी तो वो तैमूर और इनाया. दोनों ही भाई-बहन ने एक बार फिर सारी महफ़िल लूट ली. जन्म के बाद ये पहले बार है जब तैमूर और इनाया को नवरात्रि सेलिब्रेशन में देखा गया है. आपको बता दें पिछले महीने ही इनाया एक साल की हुई है और तैमूर इस साल 20 दिसंबर को दो साल के हो जाएंगे.

बॉलीवुड अपडेट...

एनिवर्सरी पर बेहद ही सिंपल, पर काफी कोजी दिखे सैफ-करीना

सैफीना की शादी को हुए 6 साल, तैमूर ने इस तरह दी बधाई

तैमूर के पापा हुए हैरासमेंट का शिकार, सुनाई आपबीती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -