आलिया, सोनाक्षी और आदित्य 'कलंक' की शूटिंग के लिए पहुंचे इंदौर
आलिया, सोनाक्षी और आदित्य 'कलंक' की शूटिंग के लिए पहुंचे इंदौर
Share:

करण जौहर की आगामी फिल्म 'कलंक' की शूटिंग पिछले कुछ दिनों से रुकी हुई थी. ये फिल्म करण जौहर के लिए काफी ज्यादा स्पेशल है और वो इस फिल्म के लिए खूब मेहनत भी कर रहे हैं. कुछ दिन पहले तक फिल्म की शूटिंग कारगिल में चल रही थी जहां फिल्म की पूरी स्टारकास्ट मौजूद थी. हाल ही में फिल्म के कलाकार आगे की शूटिंग के लिए इंदौर पहुंचे हैं.

सोशल मीडिया पर कलंक की टीम की फोटोज वायरल हो रही है जिसमें सभी स्टार्स को इंदौर के लिए रवाना होते समय मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. इस दौरान आलिया कैजुअल ऑउटफिट में नजर आईं. उन्होंने इस ड्रेस के साथ जैकेट भी पहना था जिसमें आलिया क्यूट लग रहीं थीं.

सोनाक्षी भी एयरपोर्ट पर ब्लैक ऑउटफिट में दिखाई दी. उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट और जीन्स पहनी थी और इस ऑउटफिट पर सोनाक्षी ने बन बनाया था जिसमें उनका कूल लुक दिखाई दें रहा था.

आदित्य का भी एयरपोर्ट पर डैशिंग अवतार देखने को मिला. आदित्य ने भी कैजुअल जीन्स और टी-शर्ट पहनी थी जिसमें वो कूल डूड लग रहे थे. सभी ने मीडिया को देखकर पोज़ भी दिए. आपको बता दें इस फिल्म में सोनाक्षी, आलिया और आदित्य के अलावा वरुण धवन भी नजर आएंगे. हालांकि इस दौरान वरुण कही भी दिखाई नहीं दिए.

बॉलीवुड अपडेट...

पहली बार आलिया और वरूण इस जगह पर करेंगे शूट

'स्टूडेंट आॅफ द ईयर' को पूरे हुए 6 साल, करण जौहर ने वीडियो किया शेयर

पहली बार वरुण ने अपनी गर्लफ्रेंड से सरेआम किया प्यार का इजहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -