लाइव कॉन्सर्ट के दौरान श्रोताओं ने मारे शान को पत्थर
लाइव कॉन्सर्ट के दौरान श्रोताओं ने मारे शान को पत्थर
Share:

फेमस प्लेबैक सिंगर शान पर असम के गुवाहाटी में हमला हो गया. शान वहां लाइव कॉन्सर्ट कर रहे थे लेकिन इसी दौरान लोगों ने उन पर हमला कर दिया. कुछ श्रोता शान पर इसलिए भड़क गए क्योंकि उन्होंने बंगाली गाना गा दिया. खबरों की मानें तो वहां मौजूद लोगों ने उन पर कॉन्सर्ट के दौरान ही पत्थर पर कागज़ के गोले बना कर फेंकने शुरू कर दिए. लेकिन ये बात अच्छी रही कि इस दौरान वहां मौजूद किसी को भी चोट नहीं आई. 

बता दिए, शान का ये लाइव कॉन्सर्ट सरुसजाई स्टेडियम में चल रहा था. कॉन्सर्ट में शान ने शुरुआत हिंदी के फेमस गानों से की जिसके बाद बंगाली गाने पर आ गए जिससे लोग भड़क गए. इतना ही नहीं वहां मौजूद सारे लोग बंगाली गाना सुनकर चिल्लाने लगे ताकि वो अपना गाना बदल लें, लेकिन शान ने नहीं रोका बल्कि वो वही गाना गाते रहे. ये सब देखकर श्रोता ये कहने लगे कि यह बंगाल नहीं असम है यहां बंगाली गाना नहीं चलेगा. इसके वीडियो फेसबुक पर भी वायरल हो रहे हैं जिसमें आप देख सकते हैं जिसमें कुछ लोग लात मारकर कुर्सी तोड़ते हुए नजर आ रहे हैं. 

सूत्रों ने बताया कि इस हंगामे के बाद शान ने शो को बीच में ही छोड़ दिया और चले गए. इसके बाद कार्यक्रम के आयोजकों ने शान से इस मामले में उनसे माफ़ी मांगी.

इस बारे में शान ने अपने ट्विटर पर लिखा- उनकी असम की यात्रा बहुत ही अच्छी रही जहाँ उन्होंने नए दोस्त बनाये, नई  जगहों को देखा और सुन्दर स्थानन का भ्रमण किया. लेकिन इसी के ससथ वो ये भी कहते हैं एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना हो गई जो सुंदरतम राज्य के लाइव कॉन्सर्ट में हुई. ऐसी हरकत करके राज्य को कलंकित करना सही नहीं है. जो भी हुआ वह इस मूवमेंट की गर्मागर्मी में हुआ. 

बॉलीवुड स्पेशल...

मां के मरते ही अर्जुन रामपाल ने डॉक्टर्स को कहा धन्यवाद

सानिया मिर्ज़ा के मां बनते ही ख़ुशी से झूम उठी फराह, कह दी इतनी बड़ी बात

'पीहू' शामिल हो सकती है गिनीज़ बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -