सानिया मिर्ज़ा के मां बनते ही ख़ुशी से झूम उठी फराह, कह दी इतनी बड़ी बात
सानिया मिर्ज़ा के मां बनते ही ख़ुशी से झूम उठी फराह, कह दी इतनी बड़ी बात
Share:

हाल ही में टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है. सानिया ने आज सुबह ही बेटे को जन्म दिया है. इस बात की जानकारी बॉलीवुड फिल्ममेकर फराह खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है. फराह ने एक एनिमेटेड तस्वीर शेयर की है जिस पर लिखा है- Baby Mirza Malik is Here. इसी तस्वीर पर फराह का खुद का एनिमेशन भी है जिस पर उन्होंने लिखा है- ''मैं खाला बन गई हूं.''

फराह ने जो तस्वीर शेयर की उसके साथ कैप्शन में लिखा- 'फाइनली लंबे वक्त बाद बहुत अच्छी खबर आ गई. शुभकामनाएं सानिया मिर्जा, शोएब मलिक और जाहिर तौर पर दादी-नानी, ईश्वर उन्हें आशीष दे.' आपको बता दें फराह और सानिया कई जगहों पर साथ नजर आ चुकी हैं. चाहे 'द कपिल शर्मा शो' हो या फिर करण जौहर का चैट शो 'कॉफी विद करण' ही क्यों ना हो ये दोनों ही सेलिब्रिटीज कई बार साथ में देखी जा चुकी हैं.

पिता बनते ही शोएब मलिक ने इस खुशखबरी को अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिए फैंस को दी थी. शोएब ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, "बहुत उत्सुकता के साथ बता रहा हूं, बेटा हुआ है, और मेरी प्यारी बहुत अच्छी है और हमेशा की तरह स्ट्रॉन्ग है.' सुनने में आया है कि सानिया चाहती थीं कि डिलीवरी के बाद वह जल्द ही कोर्ट पर वापसी करें. सानिया ने एक बार कहा भी था कि वह 2020 के टोक्यो ओलंपिक्स में खेलने का प्लान कर रही हैं. सानिया और शोएब ने साल 2010 में शादी की थी. इसके बाद 23 अप्रैल 2018 को सानिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से प्रेग्नेंट होने की जानकारी दी थी.

सानिया मिर्ज़ा बनी माँ, शोएब मालिक ने ऐसे किया #Babymirzamalik का स्वागत

'पीहू' शामिल हो सकती है गिनीज़ बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में

अंबानी परिवार ने सिद्धिविनायक के चरणों में रखा ईशा की शादी का पहला कार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स