'पीहू' शामिल हो सकती है गिनीज़ बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में
'पीहू' शामिल हो सकती है गिनीज़ बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में
Share:

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म 'पीहू' जिसके सिर्फ ट्रेलर ने ही मिलियन व्यू क्रॉस कर लीये हों, तो फिल्म कितनी हिट होगी ये आप सोच ही सकते हैं. फिल्म को लेकर उत्सुकता बनी हुई है दर्शकों में और इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार भी किया जा रहा है. नेशनल अवॉर्ड हासिल कर चुके मेकर विनोद कापड़ी की ये फिल्म है जो इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है. इसी फिल्म के बारे में जानकारी हम आपको  बताने जा रहे हैं. 

बॉलीवुड में बनेगी 'मिशन इम्पॉसिबल', टॉम क्रूज़ की तरह वरुण धवन करेंगे एक्शन

दरअसल, फिल्म का ट्रेलर तो आप देख ही चुके होने जिसके बाद फिल्म को देखने की बेताबी भी समझ ही सकते हैं. फिल्म को प्रोड्यूसर करने वाले चाहते हैं फिल्म का नाम गिनीज़ बोक्क में शामिल हो जिसके लिए वो उससे बात भी कर रहे हैं. फिल्म 16 नवंबर को रिलीज़ होने वाली है और इसी के साथ मेकर्स ये चाहते हैं 'पीहू' को गिनीज़ बुक ऑफ वर्ल्ड रेकॉर्डस में भेजने की तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर प्रड्यूस कर रहे हैं. फिल्म  एक 2 साल की बच्ची की कहानी है और इसी के आस पास ये कहानी घूमती है. 

विनोद कापड़ी ने जब इस ट्रेलर को रिलीज़ किया तो इसे देखकर सभी के रोंगटे खड़े हो गए. अगर आपने भी अभी तक नहीं देखा है तो जरूर देखें. इससे जान जायेंगे फिल्म की कमाई कितनी होने वाली है. फिल्म को देखने के लिए सभी बेताब हो रहे हैं लेकिन ये 16 नवंबर को रिलीज़ होने वाली है. फ़िलहाल आप देख सकते हैं इसका ट्रेलर जो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है और हो भी सकता है ये फिल्म कई अवॉर्ड अपने नाम कर ले. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

स्वरा के लिए उनके फैंस हो रहे परेशान, ट्वीट कर दी सलामत होने की जानकारी

सिम्बा : रणवीर-सारा का डांस नंबर, क्लब में दिखा पार्टी वाला माहौल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -