मां के मरते ही अर्जुन रामपाल ने डॉक्टर्स को कहा धन्यवाद
मां के मरते ही अर्जुन रामपाल ने डॉक्टर्स को कहा धन्यवाद
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अर्जुन रामपाल की मां का रव‍िवार को न‍िधन हो गया. अर्जुन की मां पिछले लंबे समय से ब्रेस्ट कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही थी जिसके बाद ग्वेन रामपाल ने मुंबई में अंत‍िम सांस ली. मां के न‍िधन के बाद अर्जुन ने सोशल मीड‍िया पर उनकी तस्वीर शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट ल‍िखा.

अर्जुन ने अपने पोस्ट में ल‍िखा कि, "लंबे समय से कैंसर से सफलता पूर्वक जंग लड़ते हुए 27 अक्टूबर को मां ने अंतिम सांस ली. इस दुख की घड़ी में उन सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं, जो मेरे साथ मुश्क‍िल वक्त में खड़े रहे. आप सभी के सपोर्ट के लिए धन्यवाद." इस पोस्ट के जरिए अर्जुन रामपाल ने उनकी मां का इलाज कर रहे सभी डॉक्टर्स को खास धन्यवाद द‍िया.

आपको बता दें अर्जुन रामपाल की मां को ट्रिपल न‍िगेट‍िव ब्रेस्ट कैंसर ड‍िटेक्ट हुआ था. इस बात की जानकारी अर्जुन ने कुछ दिन पहले ही अपने ट्व‍िटर पर दी थी. अर्जुन रामपाल की मां की अंतिम यात्रा रविवार शाम को न्यू वर्ली से निकाली गई थी और उनके अंत‍िम संस्कार की सभी रस्में मुंबई विले पार्ले स्थि‍त श्मशान घाट पर हुईं. अंत‍िम संस्कार में अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैबरीला और उनकी एक्स वाइफ मेहर जेस‍िया अपनी दोनों बेट‍ियों संग पहुंचीं थीं. हालांकि अंतिम संस्कार में फिल्म इंडस्ट्री का कोई बड़ा स‍ितारा नहीं द‍िखा. सिर्फ किम शर्मा उनके बॉयफ्रेंड हर्षवर्द्धन के साथ नजर आईं थीं.

इस मशहूर अभिनेता की मां का निधन, अंतिम संस्कार में शामिल हुए बॉलीवुड सेलेब्स

यह है शाहिद कपूर की अगली फिल्म का नाम

सानिया मिर्ज़ा के मां बनते ही ख़ुशी से झूम उठी फराह, कह दी इतनी बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -