मशहूर सिंगर रिहाना ने करवाया टॉपलेस फोटोशूट, नजर आया सिज़लिंग लुक
मशहूर सिंगर रिहाना ने करवाया टॉपलेस फोटोशूट, नजर आया सिज़लिंग लुक
Share:

हॉलीवुड की मशहूर सिंगर रिहाना अक्सर ही अपने हॉट अवतार के कारण सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. आपको बता दें रिहाना के सॉन्ग्स की तो दुनिया दीवानी हैं. रिहाना ने अपने रॉक सॉन्ग्स के जरिए दुनियाभर के लोगों को अपना फैन बना लिया है. लेकिन इसके साथ ही रिहाना ने अपनी हॉटनेस के जरिए भी सभी को अपना दीवाना बनाया हैं. हाल ही में रिहाना ने naughty Fenty shoot करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

आपको बता दें रिहाना हर थोड़े दिन में अपनी हॉटनेस के जरिए सोशल मीडिया पर का माहौल गर्म कर देती हैं. हाल ही में रिहाना ने एक बार फिर अपने हॉट लुक के जरिए सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर दिया है. इस बार रिहाना ने ऐसा फोटोशूट करवाया है जिसमे उन्होंने हॉटनेस की सारी हदें ही पार कर दी है. रिहाना ने अकेले पैंटी पहनकर ही फोटोशूट करवाया है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं रिहाना ने रेड कलर की पैंटी पहनी है जिसमे उनकी सेक्सीनेस फ्लॉन्ट हो रही है.

रिहाना ने इस फोटो में बोल्डनेस की सारी हदें पार हर दी है. हर फोटो में उनका सिज़लिंग अवतार दिखाई दें रहा है. सोशल मीडिया पर रिहाना की सभी फोटोज वायरल हो रहीं हैं. फैंस तो काफी ज्यादा समय बाद रिहाना के इस लुक को देखकर हैरान हो गए हैं और इस पर अच्छे-अच्छे कमैंट्स भी कर रहे हैं. रिहाना भी अपने फैंस को खुश करने के लिए हर थोड़े दिन में हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. इंस्टाग्राम पर ही रिहाना के 66 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं.

बॉलीवुड के इन खास सेलेब्स को मिला प्रियंका-निक की शादी का न्यौता

इन दो बड़े शहरों में होगी निक-प्रियंका की शादी की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी

अग्निकांड में घर खो चुके लोगों को किम कार्दशियन ने दान किए करोड़ो रूपए

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -