इस सिंगर ने बच्ची को किया गलत ढंग से Kiss, दर्ज हुई शिकायत
इस सिंगर ने बच्ची को किया गलत ढंग से Kiss, दर्ज हुई शिकायत
Share:

इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर पापोन पर मुसीबत का पहाड़ टूट पड़ा है. पापोन के खिलाफ एक बच्चे को गलत तरह से किस करने के आरोप में शिकायत दर्ज हुई है. दरअसल पापोन इन दिनों एंड टीवी के शो वॉयस ऑफ इंडिया को जज कर रहे है. इस दौरान वो एक कंटेस्टेंट को किस करके बड़ी मुसीबत में फंस गए है. जिसके बाद पापोन के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज हो गई है.

पापोन ने अपने फेसबुक अकाउंट से एक लाइव वीडियो शेयर किया था जिसमे वो बच्चो के साथ एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे है. मस्ती करते हुए पापोन ने एक बच्चे को किस कर दिया जिसके बाद कुछ सोशल मीडिया यूज़र्स ने इसका विरोध किया और पापोन के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवा दी. सुप्रीम कोर्ट के एक वकील ने नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट्स को पापोन के खिलाफ एक शिकायत लेटर भेजा है जिसमे वकील रानू भूयन ने लिखा है कि, 'मैं हैरान हूं कि सिंगर पापोन महांता ने होली का रंग लगाते हुए एक बच्ची को गलत तरीके से किस कर लिया. मैं वीडियो देखा है, पूरे देश से कई नाबालिग बच्चे इस शो में भाग ले रहे हैं. मैं बच्चों की सेफ्टी और सिक्योरिटी को लेकर परेशान हूं.'

पापोन के खिलाफ शिकायत होने के बाद सिंगर के फैनपेज क्लब ने भी 40 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है जिसमे उन्होंने लिखा है कि पापोन की मशहूरता और प्रसिद्धि को नुकसान पहुंचने के लिए इन लोगो ने ऐसा किया है.

अपने इस अंग की सर्जरी के बाद और भी सेक्सी हो गई ये अभिनेत्री

रामगोपाल वर्मा पर पोर्न फिल्म शूट करने का आरोप, जा सकते है जेल

एक बार फिर ट्वीटर से नाखुश हुए बिग बी, कहा अब इतना भी ज़ुल्म न करो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -