अपने इस अंग की सर्जरी के बाद और भी सेक्सी हो गई ये अभिनेत्री
अपने इस अंग की सर्जरी के बाद और भी सेक्सी हो गई ये अभिनेत्री
Share:

बॉलीवुड में अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस के जलवे दिखा चुकी आयशा टाकिया इन दिनों बॉलीवुड से दूर है और अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी है।

इन दिनों आयशा काफी तेजी से सुर्ख़ियों में छाई हुई है जी दरअसल में कुछ समय पहले ही आयशा अपनी होंठो की सर्जरी को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रहीं थी कहा जा रहा था कि उन्होंने किम की तरह ही अपने होंठो की प्लास्टिक सर्जरी करवाई है।

सभी का कहना था कि उनकी तस्वीरों में साफ़ नजर आ रहा है कि उन्होंने अपने होंठो की प्लास्टिक सर्जरी करवाई है क्योंकि उनके होंठ पहले से काफी बदले नजर आ रहें थे।

अब भी उनके इंस्टाग्राम की तस्वीरों को देखकर यह कहा जा सकता है कि उन्होंने अपने होंठो की सर्जरी करवाई है जिसकी वजह से अब उनके होंठ मोटे और निकले हुए हो चुके है।

आयशा को आप सभी ने सलमान खान के साथ वांटेड फिल्म में देखा ही होगा साथ ही ये टार्जन फिल्म में नजर आई थी जो इनकी डेब्यू फिल्म रहीं है।

इसके बाद इन्होने कई हिट फिल्मो में अपने जलवे दिखाए और इनकी आखिरी फिल्म मोड़ रहीं। इन दिनों आयशा काफी सेक्सी और बोल्ड हो चुकी है हालाँकि पहले भी वे किसी से कम नहीं लगती थी लेकिन बी अपने होंठो की वजह से ज्यादा ही सुर्खियां बटोरती है।

रामगोपाल वर्मा पर पोर्न फिल्म शूट करने का आरोप, जा सकते है जेल

एक बार फिर ट्वीटर से नाखुश हुए बिग बी, कहा अब इतना भी ज़ुल्म न करो

मौसी बनने के बाद ख़ुशी जाहिर करती नजर आई काजल अग्रवाल

बॉलीवुड में वापस लौटने को तैयार है ये सेक्सी अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -