रामगोपाल वर्मा पर पोर्न फिल्म शूट करने का आरोप, जा सकते है जेल
रामगोपाल वर्मा पर पोर्न फिल्म शूट करने का आरोप, जा सकते है जेल
Share:

इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर में से एक राम गोपाल वर्मा एक बार फिर चर्चाओं में आ गए है. इस बार रामगोपाल वर्मा पर ऐसा आरोप लगा है जिसके कारण उन्हें जेल की हवा भी खानी पड़ सकती है. हाल ही में एक सामाजिक महिला कार्यकर्ता ने ऐसा दावा किया है कि रामगोपाल वर्मा अपनी पोर्न फिल्म 'गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ' की शूटिंग हैदराबाद के एक 5 स्टार होटल में कर रहे थे. इतना ही नहीं इस महिला ने तो इसके सुबूत भी होने की बात कही है. मामले की अब जाँच की जा रही है और अगर सच में रामगोपाल वर्मा होटल में पोर्न फिल्म शूट करते हुए पाए गए तो अब उन्हें जेल की हवा भी खानी पड़ सकती है.

पिछले काफी समय से रामगोपाल वर्मा इस फिल्म की शूटिंग यूरोप में करने की बात कह रहे थे. लेकिन अब इस महिला ने सुबूत के साथ इस बात का दावा किया है की उन्होंने रामगोपाल वर्मा को शूटिंग करते हुए देखा है. महिला ने बताया कि उनके पास उस वक्त की तस्वीरें है जब पोर्न स्टार मिया मलकोवा इस पोर्न फिल्म की शूटिंग के लिए भारत आई थी.

आपको बता दे मिया मलकोवा पेशे से एक पोर्नस्टार है. महिला कार्यकर्ता का कहना है कि भारत में पोर्न फिल्म बनाने के आरोप में वर्मा पर कार्यवाही होनी चाहिए. वैसे अगर महिला के दिए हुए सुबूत सही निकले तो रामगोपाल के साथ-साथ होटल पर भी कार्यवाही होगी. आपको बता दे इससे पहले भी रामगोपाल वर्मा पर पोर्न फिल्म फिल्म गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ के लिए केस हो चूका है.

मौसी बनने के बाद ख़ुशी जाहिर करती नजर आई काजल अग्रवाल

दीपिका में भंसाली को नजर आती है ये तीन दिग्गज अभिनेत्रियां

बॉलीवुड में वापस लौटने को तैयार है ये सेक्सी अभिनेत्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -