एक बार फिर ट्वीटर से नाखुश हुए बिग बी, कहा अब इतना भी ज़ुल्म न करो
एक बार फिर ट्वीटर से नाखुश हुए बिग बी, कहा अब इतना भी ज़ुल्म न करो
Share:

बॉलीवुड के बिग बी (अमिताभ) ने अभी हाल ही में ट्विटर के अधिकारियों से एक मुलाक़ात की जिसमे उन्होंने ट्वीटर पर एक तंज कस्ते हुए एक ट्वीट किया और ट्वीट में लिखा "T 2623 - अरे Twitter भाई साहेब , या बहनजी ( पता नहीं ना इनका gender क्या है , इस लिए दोनों को संभोधित किया ), हम कुछ छाप रहे हैं , और आप उसको छपने ही नहीं दे रहे हैं ! अमाँ , 200,000 follower एक ही दिन में काट दिया आपने .. अब इसे तो मत काटो यार !! अब इतना भी ज़ुल्म न करो"

अमिताभ को ट्वीटर के अधिकारियों से ये शिकायत है कि वो जब भी ट्वीट करते है ट्वीट पब्लिश ही नहीं होता है। आप सभी को पता हो की अचानक ही फरवरी महीने की शुरुआत में बिग बी के फॉलोवर्स की संख्या कम हो गई थी और इस बात पर उन्होंने नाराजगी जताते हुए ट्वीटर को छोड़ने का फैसला ले लिया था।

उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि 'ट्विटर आपने मेरे फॉलोवर्स घटा दिए? यह मजाक है। अब आपको छोड़ने का समय आ गया है। इस सफर के लिए शुक्रिया। इस समुद्र में कई और मछलियां हैं।' बिग बी के ट्वीटर अकाउंट से आए दिन कोई ना कोई छेड़छाड़ होती ही रहती है। जब अभी अमिताभ ने ट्विटर के अधिकारियों से मुलाकात की तो उनकी ट्वीटर की कार्य करने की गतिविधियों को समझा और अब कुछ ही दिनों बाद फिर से बिग बी के फॉलोवर्स बढ़ गए है।

मौसी बनने के बाद ख़ुशी जाहिर करती नजर आई काजल अग्रवाल

बॉलीवुड में वापस लौटने को तैयार है ये सेक्सी अभिनेत्री

रेस 3 की शूटिंग के दौरान इमोशनल हुई जैकलीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -