सिंगर माइली साइरस ने अपने घर में की लक्ष्मी पूजा, ये रहा सबूत

हाॅलीवुड सिंगर माइली साइरस ने अपने घर में पूरी विधि विधान से लक्ष्मी पूजन की है। जिसकी फोटो पर इंस्टाग्राम पर अपलोड की गई है। खबरों के मुताबिकए माइली ने अपने घर में उस समय पूजा की जब यूएस में सारे लोग सूपर बॉल देखने में बिजी थे। हाॅलीवुड सिंगर तब अपने घर में लक्ष्मी पूजा कर रही थी।

अपने घर में की गई लक्ष्मी पूजा की फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। इन फोटों की बदौलत वे इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है। यह पूजा उन्होंने पूरी विधि विधान के साथ की।

बता दें कि माइली ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है उसमें लक्ष्मी जी की फोटो के साथ पूजा की सारी सामग्री नजर आ रही है। इस फेमस सिंगर ने ये फोटो सोमवार को पोस्ट की थी जिसे अभी तक 4 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। खास बात यह है कि उक्त फोटो में माइली के गुरु भी नजर आ रहे हैं। जो लक्ष्मी पूजन कर रहे है। इसके लिए माइली ने पूरे घर को बहुत ही खूबसूरत ढंग से सजाया है।

मालूम हो कि 2012 में माइली के हिंदू धर्म को अपनाने की खबरें भी आईं थीं। यह खबर उस समय आई थी जब उन्होंने बाएं कंधे पर ओम का एक टैटू भी बनवाया था। इस खूबसूरत सिंगर का जन्म 23 नवंबर, 1992 को फ्रेंकलिन अमेरिका में हुआ था।

डिज्नी चैनल सीरिज है ना मॉण्टेना में लीड कैरेक्टर निभाने के बाद उन्होंने काफी शोहरत पाई। उनकी फेमस एल्बमस मीट माइली साइरस, ब्रेकआउट, कॉन्ट बी टेम्ड, बैंगर्ज, माइली साइरस एंड हर डेड पेट्ज आदि हैं। 

 डुग्गर फेमिली में आया नया मेहमान

निकोलस केज के बेटे वेस्टन हुए गिरफ्तार

द वीकेंड के साथ ग्रेमी में जाने को लेकर उत्सुक है सेलेना

 

Most Popular

- Sponsored Advert -