डुग्गर फेमिली में आया नया मेहमान
डुग्गर फेमिली में आया नया मेहमान
Share:

डुग्गर फैमिली में एक और सदस्य की संख्या बढ़ गयी है. जेस्सा डुग्गर ने अपने दुसरे बच्चे को जन्म दिया है. यह उनका और उनके पति बेन सीवाल्ड का दूसरा बेटा है अभी 15 महीने पहले ही जेस्सा ने एक बच्चे को जन्म दिया था जिसका नाम स्परगियों एलियोट रखा गया था. हम महसूस कर सकते हैं कि इस वक्त डुग्गर फैमिली इस नए मेहमान को लेकर कितना उत्साहित होगी क्योंकि यह फैमिली हमेशा अपनी  फैमिली को सबसे ज्यादा तवज्जो देती है.

इस कपल ने मीडिया को खुद इस बच्चे के बारे में जानकारी दी. उन्होंने कहा कि हमें यह बताने में बहुत ख़ुशी हो रही है कि स्परगियों को एक छोटा भाई मिल गया है. इसके लिए हम भगवान के शुक्रगुजार हैं. हालांकि जेस्सा ने अपने बच्चे को जन्म दे दिया है लेकिन इस फेमिली के सीरियल में अभी भी जैस्सा के बच्चे को जन्म देने से पहले वाला एपिसोड चल रहा है जिसमे जेस्सा अपने बच्चे की धड़कने सुनाई देने की बात कर रही हैं।

अपने सीरियल जिल एंड जैस्सा काउंटिंग ऑन में अभी भी वो बच्चे को जन्म देने वाली हैं. जेस्सा ने बताया कि इस बच्चे को जन्म देना पहले वाली प्रेगनेंसी से बहुत अलग हैं क्योंकि इस बार मुझे चिकन, कॉफ़ी और पॉपकॉर्न जैसी चीजों को छोड़ना पड़ा जबकि पहले बच्चे के वक्त ऐसा कुछ नहीं हुआ था. सब बातें छोड़कर हम इस रियलिटी कपल को ढेर सारी बधाईया देते हैं.

ये भी पढ़े

अब केली रोलैंड भी है प्रेग्नेंट

निकी मिनाज भी है प्रेग्नेंट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -