निकोलस केज के बेटे वेस्टन हुए गिरफ्तार
निकोलस केज के बेटे वेस्टन हुए गिरफ्तार
Share:

हॉलीवुड के शानदार अभिनेता निकोलस केज के बेटे वेस्टन केज को रेश ड्राइविंग के कारण पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वेस्टन काफी खुशकिस्मत रहे कि वह सही सलामत बच गए. सोमवार को रैश ड्राइविंग करते हुए वेस्टन ने पहले दो कारों को उड़ाया और उसके बाद पेड़ से टकरा गए. पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया और हॉस्पिटल ले गई. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि वेस्टन काफी गलत तरीके से ड्राइविंग कर रहे थे और उन्होंने दो कारों को उड़ाने के अलावा सड़क पर लगे बहुत से साइन बोर्ड्स को भी अपनी कार से उड़ाया.

पुलिस ने मौके पर वेस्टन को गिरफ्तार कर उन्हें हथकड़ी लगाई और उनके चेकअप के लिए उन्हें अस्पताल ले गई. वेस्टन के पिता की तरह ही उनकी माता क्रिस्टीना भी एक अच्छी अदाकारा रह चुकी है. वेस्टन खुद कई ब्लैक मैटल बेड्स में लीड सिंगर के तौर पर जाने जाते हैं. उन्होंने एक्टिंग में हाथ आजमाते हुए लार्ड ऑफ वार  में भी काम किया है.

यह पहला मौका नहीं है जब वेस्टन को किसी मामले में गिरफ्तार किया गया है. इससे पहले 2011 में उन्हें अपनी पहली पत्नी पर घरेलू हिंसा करने के लिए और अपने जिम ट्रेनर से हाथापाई करने पर भी दो बार गिरफ्तार किया जा चुका है.

ये भी पढ़े

स्विमिंग पूल में हॉटनेस का तड़का लगाती नजर आयी Kim and Family

पाइरेट्स ऑफ़ द केरेबियन ट्रेलर: मुर्दो ने किया आक्रमण, ढूंढ रहे है जैक स्पेरो को

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -