‘कबीर सिंह’ की इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे जुबिन नौटियाल, जल्द होगी शादी!
‘कबीर सिंह’ की इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे जुबिन नौटियाल, जल्द होगी शादी!
Share:

बॉलीवुड में अपनी आवाज से सभी का दिल जीतने वाले सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में है। जी दरअसल सिंगर जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि उन्होंने अपना हमसफर चुन लिया है (Jubin Nautiyal Wedding) सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक, जुबिन नौटियाल शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस निकिता दत्ता (Nikita Dutta) को डेट कर रहे हैं और दोनों जल्द शादी करने वाले हैं।

केवल यही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी जुबिन और निकिता एक दूसरे को कमेंट करते दिख रहे हैं। आप सभी को बता दें कि कुछ वक्त पहले ही निकिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने जुबिन की एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनकी पीठ दिख रही है। इस तस्वीर में जुबिन नदी की तरफ मुंह करके बैठे हुए हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए निकिता ने लिखा है- ‘मैं इन पहाड़ों में अपनी आत्मा कहीं छोड़ आई हूं।’ वहीं निकिता के इस पोस्ट में जुबिन ने भी रोमांटिक सा कमेंट कर कर दिया और कहा- ‘क्या आप अपना दिल भी नहीं भूल आई हैं वहां?’

वहीं इसके अलावा निकिता ने कश्मीर से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा- ‘मेरा वर्क व्यू तुम्हारे वर्क व्यू से बेटर है।’ उनकी इस फोटो पर भी जुबिन ने कमेंट किया- ‘सी यू।’ इन सभी कमेंट्स को नोटिस करने के बाद अब खबरें हैं दोनों जल्द शादी करने जा रहे हैं। जुबिन अपनी शादी की प्लानिंग मुंबई में बैठ कर कर रहे हैं, लेकिन वह मुंबई में नहीं बल्की हिल्स में अपनी शादी चाहते हैं। अब देखना यह होगा दोनों की शादी कब होगी ?

26 जून को मनाया जाता है 'श्रेया घोषाल डे', इस शो ने बदली थी जिंदगी

क्रिकेट था आतिफ असलम का पहला प्यार, ऐसे बन गए सिंगर

आलिया के इस यूनिक ब्लाउज और लहंगे पर आ जाएगा हर किसी का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -