क्रिकेट था आतिफ असलम का पहला प्यार, ऐसे बन गए सिंगर
क्रिकेट था आतिफ असलम का पहला प्यार, ऐसे बन गए सिंगर
Share:

अपनी आवाज के लिए पहचाने जाने वाली सिंगर आतिफ असलम का आज जन्मदिन है। आतिफ ने अपने करियर में कई बेहतरीन गाने गाये हैं जो आपने सुने ही होंगे। आतिफ का जन्म पाकिस्तान के एक पंजाबी मुस्लिम परिवार में हुआ था और उन्होंने प्लेबेक सिंगर सहित कई अवार्ड्स अपने नाम किए है। केवल यही नहीं बल्कि इन्होने भारत में ही नही बल्कि विदशो में भी बहुत नाम कमाया है अमेरिका, कनाडा जैसे बड़े शहरों में यह अपने प्रोग्राम कर चुके है।

आप सभी को बता दें कि उन्होंने कम्प्यूटर साइंस में अपनी बैचलर की डिग्री ली और पाकिस्तान से लेकर भारत तक में आज वह मशहूर हैं। हालाँकि जब आतिफ अपनी पढाई पूरी कर रहे तब उस दौरान वह क्रिकेट खेलते थे और संगीत से उनका कोई नाता नही था। उस समय उनका पहला प्यार क्रिकेट था हालाँकि वह सिंगर बन गए। वहीं जब आतिफ ने अपने दोस्तों को गाते हुये देखा तो आतिफ का दिल भी गाने की ओर चला गया और वह युवा संगीतकार गौहर मुमताज से मिले।

उसके बाद दोनों रेस्टोरेंट में अपने गाने के जलवे बिखेरने लगे और इस दौरान दोनों ने मिलकर कर एक बैंड भी बनाया। उसके बाद आतिफ ने एक एलबम निकाला और उसका नाम जल रखा और देखते ही देखते उनका ये एलबम पाकिस्तानी म्यूजिक वेबसाइट पर लोकप्रिय हो गया। उसके बाद आतिफ संगीत की दुनिया का चमकता सितारा बन गए। इसके साथ ही आतिफ संगीत की दुनिया में स्टार बन गए।

आलिया के इस यूनिक ब्लाउज और लहंगे पर आ जाएगा हर किसी का दिल

ओडिशा के सन टेम्पल पहुंची मंदिरा बेदी, फोटोज हुई वायरल

आदित्य नारायण ने किया बेटी के नाम का खुलासा, फैंस को दिया ये बड़ा हिंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -